ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशकिसानों के साथ सरकार का व्यवहार लोकतंत्र को शर्मसार करने वाला- सपा

किसानों के साथ सरकार का व्यवहार लोकतंत्र को शर्मसार करने वाला- सपा

उत्तर प्रदेश की विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष राम गोविंद चौधरी ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की सरकार की जमकर आलोचना की और किसानों के आंदोलन में छात्रों और युवाओं से साथ देने की अपील की...

किसानों के साथ सरकार का व्यवहार लोकतंत्र को शर्मसार करने वाला- सपा
एजेंसी,लखनऊSat, 28 Nov 2020 02:30 PM
ऐप पर पढ़ें

उत्तर प्रदेश की विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष राम गोविंद चौधरी ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की सरकार की जमकर आलोचना की और किसानों के आंदोलन में छात्रों और युवाओं से साथ देने की अपील की है।

समाजवादी पार्टी नेता राम गोविंद चौधरी ने शनिवार को कहा कि अपनी पीड़ा कहने के लिए दिल्ली आ रहे किसानों के साथ सरकार का पशुवत व्यवहार लोकतंत्र को शर्मसार करने वाला है और इसकी जितनी भी निंदा की जाए कम है। उन्होंने शिक्षकों, बुद्धिजीवियों, कवियों, छात्रों, नौजवानों, कर्मचारियों, मजदूरों, बेरोजगारों और गैर कॉरपोरेट व्यवसासियों से कहा है कि वे इस लड़ाई में किसानों की मदद करने के लिए आगे आएं, नहीं तो यह सरकार खेती-बारी के साथ ही देश को भी निगल जाएगी। 

चौधरी ने कहा कि वर्तमान सरकार धीरे-धीरे देश का सर्वस्व अडानी, अंबानी जैसे कॉरपोरेट घरानों को सौंप रही है और इसी क्रम में वह एक काला कानून बनाकर खेती को भी देसी-विदेशी कॉरपोरेट घरानों को देने पर आमादा है। उन्होंने कहा कि सरकार के इस काले कानून से खेती बारी को बचाने की गुहार करने के लिए किसान दिल्ली आ रहा है और चीन के प्रधानमंत्री को बुलाकर झूला झुलाने वाली अडानी और अंबानी जैसों की सरकार उनके साथ दुश्मन जैसा व्यवहार कर रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें