ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशपेट्रोल-डीज़ल की बढ़ती क़ीमतों का हल निकाले सरकार : मायावती

पेट्रोल-डीज़ल की बढ़ती क़ीमतों का हल निकाले सरकार : मायावती

बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने रविवार को पेट्रोल, डीज़ल और रसोई गैस की बढ़ती क़ीमतों पर चिंता व्यक्त करते हुए सरकार से इसका हल निकालने की मांग़ की...

पेट्रोल-डीज़ल की बढ़ती क़ीमतों का हल निकाले सरकार : मायावती
हिन्दुस्तान टीम,लखनऊSun, 21 Feb 2021 01:12 PM
ऐप पर पढ़ें

बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने रविवार को पेट्रोल, डीज़ल और रसोई गैस की बढ़ती क़ीमतों पर चिंता व्यक्त करते हुए सरकार से इसका हल निकालने की मांग़ की है। 

 बसपा प्रमुख ने रविवार को ट्वीट किया, “ देश में पेट्रोल, डीजल, रसोई गैस जैसी जरूरी वस्तुओं की कीमत पर से सरकारी नियंत्रण हटने के बाद इनके दाम बेलगाम होकर जिस प्रकार तेजी से अनवरत बढ़ रहे हैं उससे हर जगह हाहाकार मचा हुआ है व जनता का जीवन अति-दुःखी व त्रस्त है। स्थिति की गंभीरता का संज्ञान लेकर सरकार इसका हल निकाले। ” 

मायावती ने सिलसिलेवार ट्वीट में कहा “केन्द्र व राज्य सरकारें खासकर पेट्रोल व डीजल पर अतिरिक्त करों की जो मनमानी वृद्धि कर रही हैं, उससे ही इनकी कीमतें आसमान छू रही हैं व करोड़ों गरीब व बेरोजगार जनता पर इसका सीधा बोझ आए दिन बढ़ रहा है। क्या संविधान ने ऐसी ही 'कल्याणकारी सरकार का सिद्धान्त सुनिश्चित किया है?”   

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें