ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशगोरखपुर में ट्रैफिक इंस्पेक्टर की गुंडई, रीजनल स्टेडियम में घुसकर कोच और खिलाड़ियों को पीटा

गोरखपुर में ट्रैफिक इंस्पेक्टर की गुंडई, रीजनल स्टेडियम में घुसकर कोच और खिलाड़ियों को पीटा

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में ट्रैफिक इंस्पेक्टर की गुंडई सामने आई है। यहां रीजनल स्पोर्ट्स स्टेडियम में घुसकर ट्रैफिक इंस्पेक्टर ने बुधवार की शाम एक कोच को डंडों से बुरी तरह से पीट दिया।

गोरखपुर में ट्रैफिक इंस्पेक्टर की गुंडई, रीजनल स्टेडियम में घुसकर कोच और खिलाड़ियों को पीटा
Deep Pandeyहिन्दुस्तान,गोरखपुरThu, 20 Jun 2024 09:56 AM
ऐप पर पढ़ें

गोरखपुर रीजनल स्पोर्ट्स स्टेडियम में घुसकर ट्रैफिक इंस्पेक्टर ने बुधवार की शाम एक कोच को डंडों से बुरी तरह से पीट दिया। बीच बचाव करने आए खिलाड़ियों पर भी टीआई और अन्य आधा दर्जन बाहरियों ने लाठियां बरसाई। पुलिसकर्मी द्वारा पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। आरोप है कि मारपीट में टीआई के साथ उसका बेटा भी शामिल था। इस मामले में घायल कोच ने कैंट थाने में तहरीर दी है।  

रीजनल स्टेडियम में पॉवरलिफ्टिंग के कोच प्रवीण कुमार उर्फ राजू ने तहरीर में लिखा है कि बुधवार की शाम करीब पांच बजे वह पॉवरलिफ्टिंग हॉल के सामने खिलाड़ियों को दिशा-निर्देश दे रहा था। इसी दौरान कुछ बाहरी युवक वहां पहुंच गए और किसी बात को लेकर विवाद होने लगा। उसने दोनों पक्षों को समझाने की कोशिश की तभी ट्रैफिक इंसपेक्टर वहां पहुंच गया। प्रार्थी को जातिसूचक गालियां देते हुए वे लोग ललकारने लगे। इसके बाद बाहर से आए युवकों ने उसे लाठी-डंडों से पीटना शुरू कर दिया। खिलाड़ी बीचबचाव करने आए तो उन्हें भी बुरी तरह से पीटा गया। पिटाई से कोच वहीं बेसुध होकर गिर पड़ा। इसी दौरान किसी ने 112 नंबर पर पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची तब जाकर हमलावर वहां से भागे। घायल कोच और खिलाड़ियों को एंबुलेंस से जिला अस्पताल ले जाया गया।

अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद कोच प्रवीन कुमार कैंट थाने पहुंचा और तहरीर दी। बताते हैं कि तहरीर देने के बाद काफी देर तक वह केस दर्ज किए जाने की मांग को लेकर अड़ा रहा।