ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशगोरखपुरः बिना वजह बताए 12 घंटे पहले रद्द कर दी छह उड़ानें, सैकड़ों यात्री परेशान

गोरखपुरः बिना वजह बताए 12 घंटे पहले रद्द कर दी छह उड़ानें, सैकड़ों यात्री परेशान

स्पाइस जेट और इंडिगो ने महज 12 घंटे पहले बिना कोई वजह बताए मंगलवार को दिल्ली, मुम्बई, बेंगलुरु और हैदराबाद समेत छह उड़ानें रद्द कर दीं। फ्लाइट के रद्द होने से यात्री काफी परेशान हुए और नाराजगी भी...

गोरखपुरः बिना वजह बताए 12 घंटे पहले रद्द कर दी छह उड़ानें, सैकड़ों यात्री परेशान
गोरखपुर। वरिष्ठ संवाददाताTue, 28 Sep 2021 08:14 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

स्पाइस जेट और इंडिगो ने महज 12 घंटे पहले बिना कोई वजह बताए मंगलवार को दिल्ली, मुम्बई, बेंगलुरु और हैदराबाद समेत छह उड़ानें रद्द कर दीं। फ्लाइट के रद्द होने से यात्री काफी परेशान हुए और नाराजगी भी जताई। कुछ यात्री तो मैसेज नहीं देख सके और वे एयरपोर्ट पहुंच गए तब पता चला कि उड़ान रद्द है। यात्रियों का यात्रियों का कहना था कि वे इतने कम समय में यात्रा का कल्प कैसे खोजें। हैदराबाद जाने वाले यात्री पंकज कुमार सचान का कहना है कि विमानन कंपनियां मनमानी कर रही हैं। उड़ानें निरस्त होने की वजह तक नहीं बताई जा रही। 

एयरपोर्ट प्रशासन से मिली जानकारी के मुताबिक स्पाइस जेट ने अपनी सभी चार फ्लाइटें निरस्त कर दीं, इससे दिल्ली और मुंबई जाने वाले यात्री परेशान हुए। वहीं इंडिगो की हैदराबाद और बेंगलुरु की उड़ानें मंगलवार को निरस्त रहीं। एयरलाइंस ने किस कारण से अपनी उड़ानों को रद्द किया है इसकी भी जानकारी यात्रियों को नहीं दी गई। राप्तीनगर के शिवांग और बेतियाहाता के गौरव को मीटिंग के सिलसिले में बेंगलुरु जाना था। उनका कहना था कि यदि किसी कारण से उड़ान रद्द भी की गयी तो पैसेंजर्स को विकल्प दिया जाना चाहिए लेकिन यहां ऐसी कोई सुविधा नहीं दी जा रही है।  अचानक उड़ानों के कैंसिल किए जाने से मंहगा टिकट लेकर दूसरी एयरलाइंस का सहारा लेना लोगों की मजबूरी है। 

गोरखपुर एयरपोर्ट के निदेशक प्रभाकर बाजपेई ने बताया कि एयरलाइंस द्वारा अचानक उड़ान निरस्त किए जाने की शिकायत पर कंपनियों के जिम्मेदारों से कहा गया है कि वह ऐसा न करें। यदि किसी कारण से फ्लाइट निरस्त करनी पड़ रही है तो पहले यात्रियों को वैकल्पिक कनेक्शन दें या उन्हें समय से पूर्व इसकी सूचना दें।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें