ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेशभीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद का ऐलान, गोरखपुर से चुनाव भी जीतूंगा और सरकार भी बनाऊंगा

भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद का ऐलान, गोरखपुर से चुनाव भी जीतूंगा और सरकार भी बनाऊंगा

गोरखपुर में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ ताल ठोकने का ऐलान करने वाले आजाद समाज पार्टी के मुखिया चंद्रशेखर आजाद ने रविवार को कहा कि अल्पसंख्यक एवं अनुसूचित जाति जनजाति वर्ग की बदौलत वह न...

भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद का ऐलान, गोरखपुर से चुनाव भी जीतूंगा और सरकार भी बनाऊंगा
Shivendra Singh वार्ता,लखनऊ Sun, 23 Jan 2022 05:59 PM

इस खबर को सुनें

गोरखपुर में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ ताल ठोकने का ऐलान करने वाले आजाद समाज पार्टी के मुखिया चंद्रशेखर आजाद ने रविवार को कहा कि अल्पसंख्यक एवं अनुसूचित जाति जनजाति वर्ग की बदौलत वह न सिर्फ चुनाव जीतेंगे बल्कि उत्तर प्रदेश में सरकार भी बनाएंगे।

चंद्रशेखर ने लखनऊ में पत्रकारों से बातचीत में दावा किया कि उनके साथ 35 छोटे दल है। उन्होने कहा कि अब बड़े लोगों से गठबंधन नहीं जोड़ना। समुद्र में नहीं कूदना है बल्कि नदियां बन कर खुद बड़ा होना है। बहुत लोगों ने मुझे नकारा है अब मैं बैसाखी के ज़रिए नही बल्कि खुद के बूते आगे बढूंगा और अपने सहयोगी दलों के साथ आगे जाऊंगा।

उन्होंने कहा कि मैं बड़े भैया (अखिलेश यादव) और बहन मायावती का सम्मान करता हूं। उनकी पार्टी अखिलेश यादव के खिलाफ प्रत्याशी नहीं उतारेगी। मैं लिख कर दे रहा हू, आजाद समाज पार्टी की सरकार बनेगी और मुख्यमंत्री भी मेरी पार्टी का होगा। चंद्रशेखर ने कहा कि विपक्ष ने कोई भी ताकतवर नेता गोरखपुर से नहीं उतारा है मगर वह पूरी ताकत से लड़ने को तैयार है। जल्द ही गोरखपुर की तरफ कूच करेंगे।

epaper