ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशबहन की हत्या के प्रतिशोध में युवक को कुल्हाड़ी से काट डाला, शव घसीटकर बाइक से नदी में फेंका

बहन की हत्या के प्रतिशोध में युवक को कुल्हाड़ी से काट डाला, शव घसीटकर बाइक से नदी में फेंका

गोरखपुर में बहन की हत्या के प्रतिशोध में दो भाइयों ने आरोपी युवक की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी।12 साल पहले युवक ने पेट्रोल से जलाकर युवती की जान ली थी। भाइयों ने युवक की हत्या की कसम खाई थी।

बहन की हत्या के प्रतिशोध में युवक को कुल्हाड़ी से काट डाला, शव घसीटकर बाइक से नदी में फेंका
Yogesh Yadavहिन्दुस्तान,गोरखपुरTue, 14 Nov 2023 09:40 PM
ऐप पर पढ़ें

गोरखपुर में गीडा क्षेत्र के पिपरी गांव निवासी दो सगे भाइयों ने बहन की हत्या के प्रतिशोध में गांव के युवक की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी और 200 मीटर घसीटने के बाद उसके शव को बाइक पर लादकर राप्ती नदी में फेंक दिया। शक के आधार पर पुलिस ने भाइयों को हिरासत में लिया तो उन्होंने घटना कबूलते हुए हत्या में इस्तेमाल कुल्हाड़ी पुलिस को बरामद करा दी। हत्या का मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने दोनों भाइयों को गिरफ्तार कर लिया। उधर,राप्ती नदी में पिछले 48 घंटे से युवक के शव की तलाश जारी है।

पिपरी निवासी शंभू चौहान का बेटा उमेश चौहान (35) दीपावली की रात अचानक घर से लापता हो गया। घर वालों ने पूरी रात तलाश की लेकिन वह कहीं नहीं मिला। सोमवार की सुबह घर से थोड़ी दूरी पर खून के निशान देख परिजनों ने किसी अनहोनी की आशंका जताते हुए पड़ोस के ही दो सगे भाइयों पर आरोप लगाते हुए पुलिस को सूचना दी।

पुलिस ने दोनों भाइयों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की तो उन्होंने बताया कि उमेश चौहान की कुल्हाड़ी से काटकर मौत के घाट उतारने के बाद शव को बाइक पर रखकर बाघागाड़ पुल से राप्ती नदी में फेंक दिए हैं। इसके बाद पुलिस ने एसडीआरएफ की मदद से नदी में युवक के शव की तलाश शुरू कर दी। लेकिन 48 घंटे बाद भी युवक के शव का पता नहीं चला। एसपी नार्थ मनोज कुमार अवस्थी ने बताया कि दोनों आरापितों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

एक तरफा प्रेम में जलाया था युवती को : पिपरी निवासी उमेश चौहान ने करीब 12 साल पूर्व गांव के ही अपनी बिरादरी की युवती से एक तरफा प्रेम करता था। परिवारीजनों और युवती के इनकार करने पर उसने युवती के ऊपर पेट्रोल फेंक कर आग लगा दी थी। इलाज के दौरान युवती की मौत हो गई थी। वहीं उसका भाई उपेंद्र भी झुलस गया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें