ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशमुजफ्फरनगर में बदमाशों के हौसले बुलंद, दिनदहाड़े व्यापारी से 4 लाख कैश और स्कूटी लूटी

मुजफ्फरनगर में बदमाशों के हौसले बुलंद, दिनदहाड़े व्यापारी से 4 लाख कैश और स्कूटी लूटी

मुजफ्फरगर में बाइक सवार बदमाशों ने कपड़ा व्यापारी और उसके साथी से मारपीट करते हुए 4 लाख रुपये कैश और स्कूट ली। सरेआम लूट से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। वहीं पास में लगे CCTV में पूरी वारदात कैद हो गई।

मुजफ्फरनगर में बदमाशों के हौसले बुलंद, दिनदहाड़े व्यापारी से 4 लाख कैश और स्कूटी लूटी
Pawan Kumar Sharmaहिन्दुस्तान,मुजफ्फरनगरMon, 24 Jun 2024 10:16 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी के मुजफ्फरनगर के नई मंडी कोतवाली क्षेत्र में एटूजेड रोड पर बाइक सवार बदमाशों ने कपड़ा व्यापारी और उसके साथी से मारपीट करते हुए 4 लाख की नकदी और स्कूटी लूट ली। सरेआम लूट की घटना से पुलिस में हडकंप मच गया। आनन-फानन में नई मंडी कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। घटनास्थल के पास लगे सीसीटीवी कैमरे में पूरी वारदात कैद हो गई है।

उत्तरी सिविल लाइन निवासी कपड़ा व्यापारी अमित गोयल की झांसी रानी चौक के पास कपड़े की दुकान है। उसने कुछ समय पहले ही वेदांता कॉलोनी में एक प्लॉट बेचा था। बताया जा रहा कि कपड़ा व्यापारी 13 लाख रुपये पहले ले चुके हैं। सोमवार को अमित अपने साथी अंकित निवासी शाकुंतलम कॉलोनी के साथ स्कूटी से वेदांता कालोनी में रुपये लेने पहुंचा था। चार लाख रुपये स्कूटी की डिग्गी में रखकर वह शहर की तरफ आ रहे थे। एटूजेड रोड पर बाइक सवार बदमाशों ने पीछे से स्कूटी में टक्कर मारी।

उसके बाद बदमाशों ने डंडों से अमित और अंकित के साथ मारपीट की। बदमाशों ने स्कूटी भी लूट ली। स्कूटी की डिग्गी में चार लाख रुपये रखे हुए थे। वारदात को अंजाम देकर दो बदमाश बाइक से शहर की तरफ फरार हो गए, जबकि व्यापारी की स्कूटी लेकर एक बदमाश हाईवे की तरफ भाग गया। घटना की जानकारी मिलते ही नईमंडी कोतवाली प्रभारी बबलू सिंह वर्मा पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने व्यापारी से घटना की जानकारी ली और बदमाशों की तलाश जुट गई है।

एसीपी सिटी सत्यनारायण प्रजापत ने इस मामले में बताया कि एटूजेड रोड पर बदमाशों ने व्यापारी से चार लाख की नकदी व स्कूटी छीन ली है। बदमाशों की तलाश में पुलिस लगी हुई है। जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।