ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशयूपी में गुंडों को खुली छूट, अलीगढ़ में दलित युवक की हत्‍या को लेकर चंद्रशेखर ने सरकार को घेरा

यूपी में गुंडों को खुली छूट, अलीगढ़ में दलित युवक की हत्‍या को लेकर चंद्रशेखर ने सरकार को घेरा

आजाद समाज पार्टी के अध्यक्ष और नगीना सांसद चंद्रशेखर आजाद ने मंगलवार को कहा कि यूपी में गुंडो को खुली छूट दे दी गई है। अलीगढ़ में 22 साल के दलित युवक की हत्‍या को लेकर उन्‍होंने सरकार को घेरा है।

यूपी में गुंडों को खुली छूट, अलीगढ़ में दलित युवक की हत्‍या को लेकर चंद्रशेखर ने सरकार को घेरा
Ajay Singhवरिष्ठ संवाददाता,अलीगढ़Wed, 19 Jun 2024 09:17 AM
ऐप पर पढ़ें

Chandrashekhar targeted the government:  आजाद समाज पार्टी के अध्यक्ष और नगीना सांसद चंद्रशेखर आजाद ने मंगलवार को कहा कि यूपी में गुंडो को खुली छूट दे दी गई है। अलीगढ़ में 22 साल के दलित युवक की चुनौती के साथ हत्या किया जाना, इसका ताजा उदाहरण है। देश-प्रदेश में दलितों पर जुल्म बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

सांसद चंद्रशेखर मंगलवार को अलीगढ़ में डा.आंबेडकर पार्क में चल रहे दलित परिवार के धरने में शामिल होने पहुंचे थे। यहां दोपहर करीब तीन बजे पहुंचने के बाद वह परिजनों के साथ धरने पर ही बैठ गए। इस दौरान मीडिया से रूबरू होते हुए उन्होंने कहा कि अलीगढ़ के अकराबाद थानाक्षेत्र में हुए गौरव हत्याकांड की घटना डरावनी है। यहां चुनौती देकर 22 साल के युवक की हत्या कर दी गई। जिसके बाद से परिजनों को इंसाफ दिए जाने की जगह थाना स्तर पर लापरवाही बरती गई। उन्होंने परिजनों को 50 लाख रुपये की आर्थिक मदद और एक सदस्य को सरकारी नौकरी दिए जाने की मांग उठाई।

कलक्ट्रेट के बाहर सड़क पर लेटे प्रदर्शनकारी
गौरव हत्याकांड को लेकर विभिन्न संगठनों व कृषि संगठनों द्वारा कलक्ट्रेट गेट के बाहर मंगलवार को धरना-प्रदर्शन किया गया। इस दौरान प्रदर्शनकारी सड़क पर ही दरी बिछाकर लेट गए। मौके पर मौजूद पुलिस ने इन सभी को सड़क से हटाया। सांसद चंद्रशेखर के धरने पर बैठने की सूचना पर एडीएम सिटी अमित कुमार भट्ट व एसपी देहात पलाश बंसल आंबेडकर पार्क पहुंचे।

यहां सांसद के द्वारा अधिकारियों को ज्ञापन दिया गया। इस दौरान सांसद ने अलीगढ़-हाथरस की कई दलित उत्पीड़न की घटनाओं को अधिकारियों के सामने उठाया। इस दौरान सीओ तृतीय अमृत जैन, सीओ खैर राजीव द्विवेदी, सीओ द्वितीय राकेश सिसोसिया मौजूद थे।