ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशमाफिया अतीक के गुर्गो समेत 15 पर गुंडा एक्ट की नोटिस, ब्लॉक प्रमुख मुजफ्फर भी शामिल

माफिया अतीक के गुर्गो समेत 15 पर गुंडा एक्ट की नोटिस, ब्लॉक प्रमुख मुजफ्फर भी शामिल

पुलिस कमिश्नर प्रयागराज की कोर्ट से माफिया अतीक अहमद के गुर्गों समेत 15 शातिर अपराधियों को गुंडा एक्ट की नोटिस जारी की गई है। इनमें राजूपाल हत्याकांड में सजा काट रहे आबिद प्रधान भी शामिल है।

माफिया अतीक के गुर्गो समेत 15 पर गुंडा एक्ट की नोटिस, ब्लॉक प्रमुख मुजफ्फर भी शामिल
Pawan Kumar Sharmaहिन्दुस्तान,प्रयागराजSat, 04 May 2024 11:07 PM
ऐप पर पढ़ें

पुलिस कमिश्नर प्रयागराज की कोर्ट से माफिया अतीक अहमद के गुर्गों समेत 15 शातिर अपराधियों को गुंडा एक्ट की नोटिस जारी की गई है। इन सभी को निर्धारित तिथि पर पुलिस कमिश्नर कोर्ट प्रयागराज में खुद उपस्थित होकर या अधिवक्ता के माध्यम से नोटिस का जवाब देना है। पुलिस कमिश्नर कोर्ट ने शूटरों समेत 15 को गुंडा एक्ट के तहत नोटिस जारी किया है। इसमें अधिकतर माफिया अतीक अहमद के गुर्गे रहे हैं। इनमें गुलहसन और आबिद प्रधान राजूपाल हत्याकांड में आजीवन कारावास की सजा काट रहे हैं। इसके अलावा जिनको नोटिस दी गई है उसमें जेल में बंद ब्लॉक प्रमुख एवं गौतस्कर मुजफ्फर भी है। अकरम भी माफिया का शूटर रहा है। 

वर्तमान में वह जेल में है। नैनी जेल में बंद नियाज अहमद धूमनगंज को भी गुंडा एक्ट के तहत नोटिस दी गई है। आगरा जेल में बंद माफिया अतीक के शार्प शूटर जुल्फेकार उर्फ तोता को भी नोटिस जारी हुआ है। इसके अलावा जेल में बंद मो.वारिस उर्फ गोलू करेली, अरशद कर्नलगंज, मोहित दुबे नवाबगंज, वासिफ नवाबगंज, हंसराज भारतीया नैनी, मो. सिराज नैनी, सुजीत यादव करछना और फिरोज अहमद करछना को भी गुंडा एक्ट की नोटिस जारी की गई है। ये सभी जेल में बंद हैं। 

उमेश पाल हत्याकांड के शूटर अरमान को भी नोटिस जारी 

उमेश पाल हत्याकांड में शामिल शूटर अरमान सिविल लाइंस को भी गुंडा एक्ट नोटिस जारी की गई है। गौरतलब है कि हत्याकांड के बाद से वह फरार है। उस पर पांच लाख का इनाम घोषित है। बिहार निवासी अरमान सिविल लाइंस में किराए पर रहता था। धूमनगंज पुलिस उसके खिलाफ कुर्की की कार्रवाई भी कर चुकी है।