ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशखुशखबरी : यूपी में दो लाख नौकरियां जल्द - मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 

खुशखबरी : यूपी में दो लाख नौकरियां जल्द - मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 

नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए खुशखबरी। उत्तर प्रदेश में जल्द ही दो लाख पदों पर भर्ती होने वाली है। इस बात की घोषणा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने खुद रामपुर में की। वह यहां विजय महारैली को...

खुशखबरी : यूपी में दो लाख नौकरियां जल्द - मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 
लाइव हिन्दुस्तान टीम,रामपुर Fri, 18 Oct 2019 04:39 PM
ऐप पर पढ़ें

नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए खुशखबरी। उत्तर प्रदेश में जल्द ही दो लाख पदों पर भर्ती होने वाली है। इस बात की घोषणा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने खुद रामपुर में की। वह यहां विजय महारैली को संबाेधित कर रहे थे। उन्होंने मंच से ऐलान किया कि उत्तर प्रदेश में जल्द ही दो लाख पदों पर भर्ती होगी। उन्होंने कहा कि यह नौकरी युवाओं को काबलियत के आधार पर मिलेगी।

विजय महारैली में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि किसानों को ए ग्रेड के धान का मूल्य 1855 रुपये प्रति कुंतल  मिलेगा। उन्होंने कहा कि 2022 में भारत में न बेरोजगारी होगी न गरीबी। उन्होंने जम्मू कश्मीर से अनुच्छे 370 हटाने पर मोदी सरकार की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि यह काम केवल भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ही कर सकते थे। योगी आदित्यनाथ ने कहा कि तीन तलाक मुस्लिक महिलाओं के लिए एक अभिशाप था, इसे भी मोदी सरकार ने दूर किया। मुख्यमंत्री ने आजम का नाम लिए बगैर उनपर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि जब तलवार गलत हाथों में हो तो जुल्म ढाती है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें