DA Image
Monday, November 29, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेशदिवाली पर घर आने वाले यात्रियों के लिए अच्छी खबर, छह जोड़ी सुपरफास्ट ट्रेनें चलाने जा रहा है रेलवे 

दिवाली पर घर आने वाले यात्रियों के लिए अच्छी खबर, छह जोड़ी सुपरफास्ट ट्रेनें चलाने जा रहा है रेलवे 

प्रयागराज। वरिष्ठ संवाददाताDinesh Rathour
Wed, 27 Oct 2021 08:43 PM
दिवाली पर घर आने वाले यात्रियों के लिए अच्छी खबर, छह जोड़ी सुपरफास्ट ट्रेनें चलाने जा रहा है रेलवे 

ट्रेनों में यात्रियों की बढ़ती भीड़ के मद्​देनजर रेलवे ने गोरखपुर-एरनाकुलम, पटना-पुणे, बरौनी-लोकमान्य तिलक, प्रयागराज-छत्रपति शिवाजी महाराज (ट.), प्रयागराज-आनंद विहार (ट.) पूजा स्पेशल ट्रेनों का चलाने का फैसला किया है। गोरखपुर-एरनाकुलम-गोरखपुर पूजा विशेष गोरखपुर से प्रत्येक शनिवार 30 अक्तूबर से चलेगी। इसका संचालन 13 नवंबर तक रहेगा। एरनाकुलम से यह ट्रेन प्रत्येक सोमवार को एक नवंबर से 15 नवंबर तक चलेगी। 

पटना-पुणे छठ पूजा त्योहार स्पेशल पटना से शुक्रवार 12 नवंबर चलेगी। पुणे से यह ट्रेन 14 नवंबर को चलेगी। बरौनी-लोकमान्य तिलक पूजा त्योहार स्पेशल बरौनी से 13 नवंबर को चलेगी, जबकि लोकमान्य तिलक से 15 नवंबर को चलेगी। हैदराबाद-गोरखपुर सुपरफास्ट हैदराबाद से पांच नवंबर को चलेगी जबकि गोरखपुर से सात नवंबर को इसका संचालन होगा। इनके अलावा प्रयागराज-छत्रपति शिवाजी महाराज (ट.) सुपरफास्ट प्रयागराज से 28 अक्तूबर को चलेगी। प्रयागराज-आनंद विहार (ट.) सुपरफास्ट त्योहार स्पेशल प्रयागराज से छह नवंबर को चलेगी, जबिक आनंद विहार (ट.) से सात नवंबर को चलेगी।
 

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें