ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशGood News: गोरखपुर से आज शुरू होगी दिल्‍ली और बेंगलुरु की उड़ान, कई और फ्लाइट्स का प्‍लान 

Good News: गोरखपुर से आज शुरू होगी दिल्‍ली और बेंगलुरु की उड़ान, कई और फ्लाइट्स का प्‍लान 

शेड्यूल के अनुसार गोरखपुर से दिल्ली जाने वाली फ्लाइट गोरखपुर से दिन में 2.25 बजे उड़ेगी। बेंगलुरु की फ्लाइट शाम 7.20 बजे उड़ान भरेगी। यहां से उड़कर फ्लाइट रात 9.55 बजे बंगलूरू पहुंचेगी।

Good News: गोरखपुर से आज शुरू होगी दिल्‍ली और बेंगलुरु की उड़ान, कई और फ्लाइट्स का प्‍लान 
Ajay Singhवरिष्ठ संवाददाता ,गोरखपुरWed, 29 May 2024 07:44 AM
ऐप पर पढ़ें

Flights from Gorakhpur: अकासा एयर की दिल्ली और बेंगलुरु की उड़ान बुधवार से शुरू हो रही है। नई सेवा को लेकर सभी तैयारियां पूरी हो गई हैं। शेड्यूल के अनुसार गोरखपुर से दिल्ली जाने वाली फ्लाइट गोरखपुर से दिन में 2.25 बजे उड़ेगी जबकि बेंगलुरु की फ्लाइट शाम 7.20 बजे उड़ान भरेगी। यहां से उड़कर फ्लाइट रात 9.55 बजे बंगलूरू पहुंचेगी। इन दोनों सेवाओं के शुरू हो जाने से दिल्ली और बंगलूरू जाने वाले यात्रियों को काफी सहूलियत मिलेगी।

अयोध्या से देश के अलग-अलग राज्यों के लिए हवाई सेवा शुरू होने के बाद स्पाइसजेट ने 1 फरवरी से दिल्ली और मुंबई की उड़ान भरने वाले अपने दोनों विमानों को वहां शिफ्ट कर दिया था। अफसरों का कहना था कि मार्च के आखिरी सप्ताह में गोरखपुर से फिर उड़ान शुरू करेंगे लेकिन यह संभावना खत्म हो गई है। इसकी जगह अब अकासा ने ले ली है। स्पाइस जेट का काउंटर स्थाई रूप से बंद हो गया है।

बटन दबाते ही बस यात्रियों को मिलेगी तत्काल मदद
परिवहन निगम की बसों में पैनिक बटन और व्हीकल ट्रैकिंग सिस्टम लगाने का काम चल रहा है। गोरखपुर डिपो की 218 बसों में यह कार्य पूरा हो गया है। अब बटन दबाते ही यात्रियों को भी आपातकाल में तत्काल मदद मिलेगी।