ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशबकरी चोर समझकर युवक की बेरहमी से कर दी पिटाई, बचाने गए पिता को भी नहीं बख्शा, मौत

बकरी चोर समझकर युवक की बेरहमी से कर दी पिटाई, बचाने गए पिता को भी नहीं बख्शा, मौत

गोंडा में कुछ लोगों ने एक युवक को बकरी चोरी करने के आरोप में बेरहमी से पिटाई कर दी। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। बेटे की पिटाई सुन मौके पर पहुंचे पिता की भी पिटाई कर दी। जिससे उनकी मौत हो गई।

बकरी चोर समझकर युवक की बेरहमी से कर दी पिटाई, बचाने गए पिता को भी नहीं बख्शा, मौत
Pawan Kumar Sharmaहिन्दुस्तान,गोंडाWed, 01 Feb 2023 11:33 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

उत्तर प्रदेश के गोंडा में कुछ लोगों ने एक युवक को बकरी चोरी करने के आरोप में बेरहमी से पिटाई कर दी। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। वहीं सूचना मिलने पर पहुंचे पिता बेटे के साथ मारपीट देखकर सदमे से बेहोश होकर जमीन पर गिर गये। परिवार के लोग आनन-फानन में अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

इटियाथोक कोतवाली क्षेत्र में परसिया बहोरीपुर गांव में बकरी चोरी करने के आरोप में कुछ लोगों ने एक युवक की पिटाई कर दी। इससे वह गम्भीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर पहुंचे पिता बेटे के साथ मारपीट देखकर सदमे से बेहोश होकर जमीन पर गिर गये। परिवार के लोग आनन-फानन में अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

ये घटना इटियाथोक कोतवाली का है। मो. शमीम कुरैशी के बेटा मो. कोनेन कुरैशी मंगलवार को परसिया बहोरीपुर के स्थिति मजार पर फातिहा पढ़ने गया था। इसी दौरान मजार के बगल खेत में लगे तार में एक बकरी फंस गई। उसे छुड़ाने के लिए मो. कोनेन जैसे ही खेत के पास गया। आरोप है कि नौशहरा गांव के शोएब और उसके पिता इसरार बकरी चोर समझकर मारने पीटने लगे। इसकी सूचना मिलते ही पिता शमीम कुरैशी भी मौके पर पहुंचे। 
अपने बेटे को वह बचाने के लिए बढ़े तो शोएब और इसरार ने उन्हें भी लात-घूसों से मारना-पीटना शुरू कर दिया। जिससे वह गश खाकर जमीन पर गिर गए। परिजन घायल मो. शमीम कुरैशी को इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जा रहे थे, रास्ते में ही उन्होंने दम तोड़ दिया। इसके बाद पीड़ित परिवार के लोग शव को अपने घर ले आए। 

मामले में हत्या का मुकदमा दर्ज करने को लेकर पुलिस व परिवार के बीच खूब नोकझोंक हुई। मामला गंभीर देख प्रभारी निरीक्षक अभिषेक सिंह ने पूरे चौराहे पर फोर्स तैनात कर दी। प्रधान प्रतिनिधि राजेश दुबे, प्रधान सगीर खान के खूब समझाया तब जाकर परिवार वाले शव का पोस्टमार्टम कराने को तैयार हुए। प्रभारी निरीक्षक अभिषेक सिंह ने बताया मामले में मो. अकील कुरैशी की तहरीर पर दो आरोपी और एक अन्य के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज किया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें