DA Image
हिंदी न्यूज़ › उत्तर प्रदेश › गोंडा : घर में घुसी अनियंत्रित पिकअप, मां-बेटी की मौत, तीन घायल
उत्तर प्रदेश

गोंडा : घर में घुसी अनियंत्रित पिकअप, मां-बेटी की मौत, तीन घायल

हिन्दुस्तान टीम  ,गोंडाPublished By: Shivendra Singh
Thu, 29 Jul 2021 12:09 PM
गोंडा : घर में घुसी अनियंत्रित पिकअप, मां-बेटी की मौत, तीन घायल

गोंडा के बभनजोतिया गांव में बुधवार की देर रात में एक पिकअप अनियंत्रित होकर एक घर में घुस गई। जिसमें मां बेटी की मौत हो गई। तीन लोग घायल हो गए। इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एक महिला की हालत गंभीर बनी हुई है।

छपिया थाना क्षेत्र के बभन जोतिया गांव निवासी जय सिंह का परिवार बुधवार की देर रात में घर के बरामदे में खाना खाने के लिए तख्त पर बैठा हुआ था। तभी एक पिकअप गाड़ी अनियंत्रित होकर घर में घुसते हुए 35 वर्षीय गुड़िया उर्फ पूनम और उसकी पुत्री 13 वर्षीय खुशी, 25 वर्षीय रेखा व जय सिंह के ऊपर चढ़ गई। जिसमें सभी गंभीर रूप से घायल हो गए। इलाज के लिए नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र पर ले गए। हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल ला रहे थे। रास्ते में गुडिया और उसकी पुत्री खुशी की मौत हो गई। जय सिंह, रेखा और पिकअप चालक बैराडीह निवासी किशुन पुत्र नन्द लाल का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। रेखा की हालत बनी हुई है।

मृतका के भाई महेंद्र कुमार गुप्ता ने बताया कि उसकी बड़ी बहन गुड़िया के घर पर उसकी छोटी बहन बस्ती परसरामपुर निवासी रेखा घूमने के लिए आई थी। सभी लोग खाना खाने की तैयारी कर रहे थे। आसपास के लोग घायलों को इलाज के लिए अपने संसाधन से अस्पताल भेजवाया।

संबंधित खबरें