ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशनर्सरी की बच्ची के साथ गैंगरेप, स्कूल के ही दो नाबालिग छात्रों ने की वारदात

नर्सरी की बच्ची के साथ गैंगरेप, स्कूल के ही दो नाबालिग छात्रों ने की वारदात

यूपी के गोंडा में नर्सरी की बच्ची के साथ गैंगरेप की सनसनीखेज वारदात सामने आई है। स्कूल के ही दो नाबालिग छात्रों ने वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस केस दर्ज कर जांच पड़ताल में जुट गई है।

नर्सरी की बच्ची के साथ गैंगरेप, स्कूल के ही दो नाबालिग छात्रों ने की वारदात
Yogesh Yadavहिन्दुस्तान,गोंडाSat, 10 Feb 2024 11:11 PM
ऐप पर पढ़ें

गोंडा में धानेपुर थाना क्षेत्र में संचालित एक स्कूल में पढ़ने गई नर्सरी की एक मासूम छात्रा के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। आरोप है कि स्कूल में पढ़ने वाले ही दो नाबालिग छात्रों ने  दुष्कर्म किया है। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। वहीं सीओ सदर व एसपी ने भी घटनास्थल का दौरा कर जायजा लिया है और मातहत पुलिसकर्मियों को साक्ष्य संकलन कर आवश्यक कार्रवाई करने के लिए दिशा निर्देश दिया है।

धानेपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाले पीड़ित पिता के मुताबिक उसकी पांच साल की बेटी घर से करीब एक किमी दूरी पर स्थित एक निजी स्कूल में नर्सरी क्लास में पढ़ती है। शुक्रवार को वह पढ़ने गयी थी, जहां पर उसी स्कूल में पढ़ने वाले दो लड़कों ने उसको सुनसान जगह पर ले जाकर दुष्कर्म जैसी घिनौनी घटना को अंजाम दिया है। बताया कि घर पहुंचने पर जब लड़की के कपड़े उसकी मां बदलने लगी तब घटना की जानकारी हुई। बताया कि उसका प्राइवेट पार्ट में सूजन थी ।इस पर शुक्रवार की देर शाम पुलिस को शिकायत की गई है।

इस मामले में धानेपुर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। उधर घटना की जानकारी धानेपुर पुलिस की ओर से उच्च अधिकारियों को दी गई।जिस पर शुक्रवार की रात को ही सीओ सदर शिल्पा वर्मा ने घटनास्थल का दौरा जानकारी ली साथ ही पीड़िता के घर जाकर परिजनों से जानकारी ली। वहीं शनिवार को दोपहर में एसपी विनीत जायसवाल , एएसपी मनोज कुमार रावत के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर जायजा लिया और परिजनों तथा स्कूल प्रबंधन से जानकारी हासिल की है। 

वहीं शाम को डाग स्क्वायड, फोरेंसिक जांच टीम फील्ड यूनिट ने भी घटनास्थल पर पहुंचकर साक्ष्य संकलन करने पहुंची। प्रभारी निरीक्षक वेद प्रकाश शुक्ल ने बताया कि सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला दो नाबालिग छात्रों पर दर्ज कराया गया है । एसपी ने बताया कि आरोपी छात्र में से एक लड़की के साथ पढ़ता है जबकि दूसरा कक्षा दो का छात्र है, जिनकी उम्र क्रमशः आठ व दस साल है। साक्ष्य संकलन कर सुसंगत कार्रवाई करने का निर्देश दिया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें