ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशगोण्डा: 2 दिन से लापता मासूम बच्चे की लाश नाले में मिली, जांच में जुटी पुलिस

गोण्डा: 2 दिन से लापता मासूम बच्चे की लाश नाले में मिली, जांच में जुटी पुलिस

पिछले दो दिनों से लापता मासूम बच्चें हसनैन की लाश मंगलवार देर शाम नाले में मिलने से हड़कंप मच गया। 2 दिनों से परिजन और पुलिस बच्‍चे की तलाश कर रहे थे। मोहल्ले वालों और परिजनों का शक पास ही बह रहे...

गोण्डा: 2 दिन से लापता मासूम बच्चे की लाश नाले में मिली, जांच में जुटी पुलिस
लाइव हिन्दुस्तान संवाद,गोण्डाTue, 18 Feb 2020 10:55 PM
ऐप पर पढ़ें

पिछले दो दिनों से लापता मासूम बच्चें हसनैन की लाश मंगलवार देर शाम नाले में मिलने से हड़कंप मच गया। 2 दिनों से परिजन और पुलिस बच्‍चे की तलाश कर रहे थे। मोहल्ले वालों और परिजनों का शक पास ही बह रहे खुले नाले पर गया था। नाले में ढूढने हुए बच्चे का शव मिला। सोमवार को पटेल नगर माली टोला से अचानक चार साल का बालक लापता हो गया था। हसनैन पुत्र सुफ़ियान आयु लगभग 4 वर्ष निवासी माली टोला से गायब हो गया था। हसनैन के माता- पिता दोनों पटेल नगर स्थित माली- टोला के ही रहने वाले है। लापता बच्चे के नानी-दादी का घर आस-पास है।

शादी के बाद काम धंधे के  सिलसिले से परिवार का गुजरात रहना हो रहा था। वह परिवार कुछ दिनों के दिनों के लिए अपने पैतृक निवास आया हुआ था। हसनैन की माँ सोमवार को बच्चे को छोड़ कर बाजार खरीदारी के लिए गयी थी। जब वो लौट कर घर वापस आयी तो बच्चा घर पर मौजूद नही था। बच्चे की दादी का घर पास होने पर माँ न सोचा कि बच्चा दादी के यह गया होगा। ढूंढते हुए जब माँ  दादी के यह पहुची, तो हसनैन वहां भी नही था।तब परिजनों को चिंता सताने लगी। वह बच्चे की तलाश में निकल पड़े। थक हारकर परिजनों ने कोतवाली नगर में गायब होने की सूचना दी। 

परिजनों के अनुसार बच्चा खेलते हुए नाले में गिर गया। मंगलवार देर शाम को मासूम का शव नाले में मिलने से पूरे मोहल्ले में कोहराम मच गया। बच्चे के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। खुला नाला मौत की वजह बना :मासूम हसनैन की मौत का कारण घर के पास खुला नाला बना। नाला अत्यधिक गहरा बताया जा रहा है,जो आबादी के बीच पूरी तरह खुला हुआ है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें