ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेशबस्‍ती में बदमाश ने सर्राफ को फोन पर भेजा मैसेज-5 लाख का इंतजाम करो वरना बेटी को कर लूंगा किडनैप 

बस्‍ती में बदमाश ने सर्राफ को फोन पर भेजा मैसेज-5 लाख का इंतजाम करो वरना बेटी को कर लूंगा किडनैप 

उत्‍तर प्रदेश के बस्‍ती में सर्राफ को फोन पर धमकी मिली है क‍ि उसने पांच लाख रुपए नहीं दिए तो उसकी बेटी का किडनैप कर गोली मार दी जाएगी। सर्राफ की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

बस्‍ती में बदमाश ने सर्राफ को फोन पर भेजा मैसेज-5 लाख का इंतजाम करो वरना बेटी को कर लूंगा किडनैप 
Ajay Singhहिन्‍दुस्‍तान,बस्‍तीMon, 11 Apr 2022 02:55 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/

स्वर्ण व्यवसाई की बेटी का अपहरण कर हत्या की धमकी देकर पांच लाख रुपये की फिरौती मांगने का मामला प्रकाश में आया है। प्रकरण की शिकायत व्यापारी ने गौर थाने पर की। घटना की गंभीरता को देखते पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ रंगदारी मांगने का मुकदमा दर्ज कर सराफा व्यवसाई के परिजनों को सुरक्षा व्यवस्था प्रदान की है।

गौर थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर 10 महागौरी नगर, नगर पंचायत बभनान निवासी दीप कुमार गुप्ता ने बताया है कि वार्ड नंबर 9 दीनदयाल नगर में सदल प्रसाद राम जियावन सर्राफा के नाम से उनकी दुकान है। 9 अप्रैल की दोपहर में करीब तीन बजे व्हाट्सएप नंबर 9454745396 पर 9839 701051 से एक मैसेज आया कि कल पांच लाख रुपये की व्यवस्था कर मेरे हवाले कर दो वरना तुम्हारी बेटी दिव्यांशी का अपहरण कर लाश तुम तक पहुंचा दूंगा। उन्होंने तहरीर में बताया है कि जब उक्त नंबर पर मैंने फोन किया तो कहा गया कि पांच दिनों के अंदर पैसे की व्यवस्था कर लो नहीं तो तुम्हारी बेटी की अपहरण कर हत्या कर दूंगा। तब से पूरा परिवार अनहोनी की आशंका को लेकर दहशत व भय में है।

फिरौती मांगने वाला व्हाट्सएप पर लगातार मैसेज कर रहा है। व्हाट्सएप पर कॉल भी कर रहा है। प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार ने बताया कि पीड़ित के परिजनों की सुरक्षा के लिए पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए जांच पड़ताल की जा रही है।

epaper