DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  मेरठ में गोकशों का पुलिस टीम पर हमला, महिला कांस्टेबल के गले में रस्सी डालकर घसीटा

उत्तर प्रदेशमेरठ में गोकशों का पुलिस टीम पर हमला, महिला कांस्टेबल के गले में रस्सी डालकर घसीटा

मेरठ मवाना। हिटी Published By: Dinesh Rathour
Mon, 11 Jan 2021 09:45 PM
मेरठ में गोकशों का पुलिस टीम पर हमला, महिला कांस्टेबल के गले में रस्सी डालकर घसीटा

मवाना के सठला गांव में सोमवार को दबिश देने गई पुलिस टीम पर गोकशों ने हमला कर दिया। आरोपियों ने पशु बांधने वाली रस्सी का फंदा बनाया और महिला कांस्टेबल के गले में लपेटकर घसीट लिया। हत्या के इस दुस्साहसिक प्रयास के बाद पुलिस टीम पर पथराव भी किया गया। इस बीच, पुलिस टीम ने पहले महिला कांस्टेबल को बचाया और फिर हमले की सूचना फ्लैश की। इसके बाद कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गई। दो महिला समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है। हालांकि, ग्रामीणों का कहना है कि गांव में सिर्फ मीट की पैकिंग होती थी। पुलिसवालों पर कोई हमला नहीं हुआ।

गोकशी की सूचना पर मवाना पुलिस सोमवार शाम को सठला गांव में दबिश देने पहुंची। पुलिस को देखकर गोकशों ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया। महिला सिपाही बीता के गले में फंदा डालकर उन्हें घसीटने लगे। किसी तरह से पुलिस टीम ने महिला कांस्टेबल को बचाया और मोर्चा संभाला। फौरन पुलिस टीम पर हमले की सूचना फ्लैश की गई। इसके बाद फलावदा, हस्तिनापुर और बहसूमा थाने के प्रभारी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। इस दौरान, आरोपियों ने पथराव किया और फरार हो गए। 

तीन कुंतल मीट व अन्य सामान बरामद
पुलिस ने गांव में ताबड़तोड़ दबिश देकर मौके से तीन कुंतल मीट, कटान में प्रयुक्त सामान, छुरा, गड़ासे, लकड़ी का बोटा, प्लास्टिक की थैलियां व तीन बाइक बरामद की। 

तीन गिरफ्तार, दस नामजद
पुलिस ने मौक से दो महिलाओं समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। साथ ही गांव सठला निवासी उवेश, महराज, आफरिन, वसीम कुरैशी, डिर्रा उर्फ फिरोज कुरैशी, अमजद कुरैशी, फुरकान कुरैशी, इकराम कुरैशी, जैद कुरैशी, आफाक कुरैशी समेत कुल दस आरोपियों के खिलाफ बलवा, हत्या के प्रयास, गोकशी, साजिश रचने व अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। 

संबंधित खबरें