ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशप्रेमिका शादी के लिए बना रही थी दबाव, प्रेमी ने गला घोंटकर की हत्या, बाद में ईंट से कूच दिया सिर

प्रेमिका शादी के लिए बना रही थी दबाव, प्रेमी ने गला घोंटकर की हत्या, बाद में ईंट से कूच दिया सिर

अमरोहा में एक शख्स ने अपनी प्रेमिका का गला दबाकर हत्या कर दी। बाद में उसका हाथ बांधकर ईंट से उसका सिर कूच दिया। आरोपी ने बताया कि प्रेमिका शादी करने का दबाव बना रही थी।

प्रेमिका शादी के लिए बना रही थी दबाव, प्रेमी ने गला घोंटकर की हत्या, बाद में ईंट से कूच दिया सिर
Pawan Kumar Sharmaहिन्दुस्तान,गजरौला, अमरोहाSat, 12 Nov 2022 05:09 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

उत्तर प्रदेश के अमरोहा में एक शख्स ने अपनी प्रेमिका की गला घोंटकर हत्या कर दी बाद में उसका सिर ईंट से कुद दिया। दोनों की फेसबुक के जरिए दोस्ती हुई थी। पुलिस ने शुक्रवार को इस मामले का खुलासा करते हुए आरोपी गिरफ्तार कर लिया। आरोपी ने बताया कि प्रेमिका शादी करने का दबाव बना रही थी। 

दरअसल नेशलन हाइवे के किनारे मछली मंडी में संचालित सिक्योरिटी एजेंसी के दफअतर में बुधवार को एक महिला की लाश मिली। जिसके बाद पुलिस जांच में जुट गयी थी। पुलिस सिक्योरिटी एजेंसी के सुपरवाइजर सोमवीर और पास के ही पेंटर शहजाद से पूछताछ कर रही थी। वहीं शुक्रवार को पुलिस को सफलता मिल गई। पुलिस के मुताबिक जब शहजाद की फेसबुक आईडी ट्रैक की गई तो इसमें मृतक महिला के साथ बातचीत की चैटिंह मिली। एसपी आदित्य लांग्हे ने बताया कि महिला हैदराबाद के निजामाबाद जिले की रहने वाली है। मृतक की पहचान उजमा अब्दुल के तौर पर हुई है। फेसबुक के जरिए ही उजमा की पेंटर शहजाद से बातचीत शुरू हुई थी। 

घर के बाहर खेल रही मासूम को जर्मन शेफर्ड ने काटा, चेहरे पर भी दिए चोट के निशान

एसपी ने बताया कि दोनों काफी समय से एक दूसरे को प्यार करते थे। शहजाद के बुलाने पर ही उजमा गजरौला थाना क्षेत्र आई थी। शहजाद से मिलने के बाद आठ नवबंर को उजमा शादी करने की जिद पर अड़ गयी। इस बात को लेकर दोनों में झगड़ा हो गया। जिसके बाद शहजाद ने दुपट्टे से गला घोंटकर महिला की हत्या कर दी। फिर पीछे की तरफ से दोनों हाथ बांधकर उसका सिर ईंट से कूच दिया था। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें