ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशयूपी: नाराज किशोरी ने प्रेमी के चेहरे पर फेंका तेजाब, जानें क्यों

यूपी: नाराज किशोरी ने प्रेमी के चेहरे पर फेंका तेजाब, जानें क्यों

आपने ऐसे बहुत से मामले सुने होंगे, जिसमें प्रेमी या युवकों ने लड़कियों के चेहरे पर तेजाब फेंका होगा। लेकिन, बुलंदशहर के अनूपशहर में पहला ऐसा मामला सामने आया है, जहां प्रेमी के दूसरी लड़की से शादी...

यूपी: नाराज किशोरी ने प्रेमी के चेहरे पर फेंका तेजाब, जानें क्यों
हमारे संवाददाता, अनूपशहर(बुलंदशहर)।Mon, 17 Jun 2019 11:57 AM
ऐप पर पढ़ें

आपने ऐसे बहुत से मामले सुने होंगे, जिसमें प्रेमी या युवकों ने लड़कियों के चेहरे पर तेजाब फेंका होगा। लेकिन, बुलंदशहर के अनूपशहर में पहला ऐसा मामला सामने आया है, जहां प्रेमी के दूसरी लड़की से शादी करने से नाराज किशोरी ने उसके चहरे पर तेजाब फेंक दिया। हालांकि, दूल्हे को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई और रविवार शाम को उसकी बारात भी रवाना हो गई। पीड़ित युवक की तहरीर पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी किशोरी को गिरफ्तार कर लिया। उधर, किशोरी की मां ने भी तहरीर देकर युवक पर बहला-फुसलाकर पुत्री से दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर जांच शुरू कर दी है।

नगर क्षेत्र के एक मोहल्ले में रहने वाले युवक की शादी हाथरस के एक गांव की युवती से तय हुई है। रविवार को युवक की शादी थी। बारात जाने की तैयारी हो रही थी। आरोप है कि शनिवार की रात युवक अपने घर में सोया हुआ था, जबकि उसके परिजन छत पर सोए हुए थे। तड़के करीब 4 बजे पड़ोसी में रहने वाली 15वर्षीय किशोरी उसके घर में घुस अई और उसके चेहरे पर तेजाब डालकर भाग गई। तेजाब से युवक का चेहरा झुलस गया। युवक के चीख-पुकार मचाने पर उसके परिजन मौके पर पहुंचे और उसे सामुदायिक चिकित्सालय में भर्ती कराया। उपचार के बाद चिकित्सकों ने युवक को छुट्टी दे दी।

बाद में पीड़ित युवक ने कोतवाली पुलिस को घटना के संबंध में तहरीर दी, जिसके आधार पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी लड़की को गिरफ्तार कर लिया। उधर, दूसरी ओर किशोरी की मां ने कोतवाली में तहरीर देकर युवक पर बहला-फुसलाकर शादी का झांसा देकर पुत्री के साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। कोतवाली पुलिस ने तहरीर के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी है।

युवक की तहरीर पर आरोपी किशोरी को गिरफ्तार कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है। जांच के आधार पर उचित कार्रवाई की जाएगी। -जितेंद्र कुमार, प्रभारी निरीक्षक, कोतवाली अनूपशहर

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें