ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशतलाक के बाद दूसरी लड़की से चल रही थी आशिकी, शादी से किया इनकार तो प्रेमी ने लगा ली फांसी

तलाक के बाद दूसरी लड़की से चल रही थी आशिकी, शादी से किया इनकार तो प्रेमी ने लगा ली फांसी

उन्नाव में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां गर्लफ्रेंड ने शादी से इनकार कर दिया तो प्रेमी पेड़ से लटककर आत्महत्या कर ली। युवक की पहले शादी हो चुकी थी लेकिन कुछ महीने पहले ही उसका तलाक भी हो गया।

तलाक के बाद दूसरी लड़की से चल रही थी आशिकी, शादी से किया इनकार तो प्रेमी ने लगा ली फांसी
Pawan Kumar Sharmaहिन्दुस्तान,उन्नावWed, 06 Dec 2023 10:03 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी के उन्नाव में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां गर्लफ्रेंड ने शादी से इनकार कर दिया तो नाराज होकर प्रेमी गांव से बाहर एक पेड़ से लटककर गया। मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने उसे नीचे उतारा और अस्पताल में भर्ती कराया। दूसरी ओर सूचना मिलने पर पुलिस भी अस्पताल पहुंची और जांच पड़ताल में जुट गई। जानकारी के मुताबिक पांच साल पहले युवक की शादी हो चुकी थी। लेकिन साल भर पहले ही उसका तलाक हो गया था।

ये घटना औरास थाने के शाहपुर गांव का है। जीवन गौतम के 26 साल के बेटे शोभित की पुरवा थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली एक युवती के साथ दोस्ती थी। दोनों के बीच कुछ समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। मंगलवार की देर रात युवक प्रेमिका से मिलने उसके गांव पहुंच गया। जहां वह शादी का दबाव बनाने लगा। लेकिन युवती ने शादी करने से इनकार कर दिया। इस बात से परेशान होकर शोभित ने गांव के बाहर पेड़ पर फंदे से लटक गया। शोर सुनकर मोहल्ले के लोग दौड़ पड़े। आनन-फानन में उसे पेड़ से उतारा गया और एंबुलेंस की मदद से सीएचसी ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने नाजुक हालत देखकर उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया। 

शादी के बाद मायके आई नई नवेली दुल्हन ने प्रेमी के साथ मिलकर किया कांड, थाने पहुंचा मामला

इमरजेंसी में पहुंचने के बाद डॉक्टरों ने उपचार शुरू कर दिया। हालांकि कुछ ही देर बाद उसकी  मौत हो गई। जिसके बाद इमरजेंसी के डॉक्टरों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद युवक के परिजनों को इसकी सूचना दी। मृतक के घरवालों ने बताया कि पांच साल पहले उसकी शादी हो गई थी। लेकिन एक साल पहले ही उसकी पत्नी से तलाक हो गया था जिसके बाद से वह एक युवती के संपर्क में आया और लगातार उससे बात करता रहता था।  

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें