ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशइंस्टाग्राम वाला प्यार; शादी से मुकरी प्रेमिका तो प्रेमी ने उठाया खौफनाक कदम, होटल के कमरे में फांसी लगाकर की आत्महत्या

इंस्टाग्राम वाला प्यार; शादी से मुकरी प्रेमिका तो प्रेमी ने उठाया खौफनाक कदम, होटल के कमरे में फांसी लगाकर की आत्महत्या

फिरोजाबाद के होटल में एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मौके से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ। जिसमें उसने उसने प्रे प्रसंग की बातें लिखीं थी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

इंस्टाग्राम वाला प्यार; शादी से मुकरी प्रेमिका तो प्रेमी ने उठाया खौफनाक कदम, होटल के कमरे में फांसी लगाकर की आत्महत्या
Pawan Kumar Sharmaहिन्दुस्तान,फिरोजाबादSun, 26 May 2024 08:14 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी के फिरोजाबाद से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां आगरा मार्ग पर स्थित एक होटल में युवक ने फांसी लगाकर जान दे दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। युवक शनिवार रात को टूंडला के एक होटल में आकर रुका था। होटल के कमरे से पुलिस को एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है, जिसमें प्रेम प्रसंग की बात लिखी है।

गांव मोहम्मदाबाद के पास हाइवे पर रॉकऑन होटल है। शनिवार रात करीब 8 बजे मुकेश निवासी लालपुर जनपद हमीरपुर ने इस होटल में रुकने के लिए कमरा लिया था। मुकेश जाकर अपने कमरे में सो गया है। सुबह काफी समय तक जब उसका कमरा नहीं खुला तो होटल संचालक को कुछ शक हुआ। उसने कमरे का दरवाजा पीटा। 11 बजे तक दरवाजा नहीं खुला तो संचालक ने दूसरी चाबी से जब कमरा खोला गया तो कमरे के पंखें पर लटका हुआ शव मिला। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा है। युवक ने कमरे में एक सुसाइड नोट छोड़ा है। नोट में लिखा है कि उसकी इंस्टाग्राम पर फिरोजाबाद की एक लड़की से दोस्ती हो गई। लड़की ने पहले शादी के लिए हां कर दी, लेकिन बाद में उसने इनकार कर दिया। वह इस बात से अवसाद में था जिसके चलते वह आत्महत्या कर रहा है। 

सुसाइड नोट के आधार पर होगी कार्रवाई एसएचओ

थाना प्रभारी अनुज कुमार ने बताया है कि उनको सूचना मिली थी कि होटल में एक युवक फांसी पर लटका हुआ है। होटल में उसने अपना नाम मुकेश लिखाया था। उसकी जेब में एक सुसाइड नोट मिला है, जिसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।