ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशएसएसपी ऑफिस के बाहर लड़की के परिजनों ने प्रेमी को लात-घूंसों से पीटा, कपड़े भी फाड़े, जानें पूरा मामला

एसएसपी ऑफिस के बाहर लड़की के परिजनों ने प्रेमी को लात-घूंसों से पीटा, कपड़े भी फाड़े, जानें पूरा मामला

एसएसपी ऑफिस के गेट के बाहर मंगलवार दोपहर उस समय अफरातफरी मच गई जब कुछ लोगों ने एक युवक को पकड़कर पीटना शुरू कर दिया। मारपीट करने वालों ने युवक के कपड़े तक फाड़ दिए।

एसएसपी ऑफिस के बाहर लड़की के परिजनों ने प्रेमी को लात-घूंसों से पीटा, कपड़े भी फाड़े, जानें पूरा मामला
Pawan Kumar Sharmaहिन्दुस्तान,मुरादाबादWed, 14 Feb 2024 04:29 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी के मुरादाबाद में एसएसपी ऑफिस के गेट के बाहर कुछ लोगों ने मिलकर एक युवक की जमकर पिटाई कर दी। उसके कपड़े तक फाड़ दिए। हालांकि आसपास मौजूद लोगों और पुलिसकर्मियों ने किसी तरह उसे बचाया। बाद में सिविल लाइंस पुलिस मौके पर पहुंची और युवक को अपने साथ ले गई। जानकारी के मुताबिक युवक अपनी प्रेमिका के साथ एसएसपी के समक्ष पेश होने आया था। इसकी भनक युवती के परिजनों को लगी तो उसे गेट के बाहर ही दबोच कर पीट दिया। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

ये घटना पाकबड़ा थाना क्षेत्र की रहने वाली 22 साल की लड़की का गांव गुरैठा के रहने वाले 35 साल के युवक के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। बताया जा रहा कि 11 फरवरी की रात युवती घर से बिना बताए युवक के पास चली गई। जिसके बाद युवती के पिता ने पाकबड़ा थाने पर आरोपी युवक प्रमुखी शर्मा के खिलाफ अगवा करने का केस दर्ज करा दिया। मंगलवार दोपहर करीब 1230 बजे युवक उस युवती को लेकर एसएसपी ऑफिस पहुंच गया। वहां युवती को एसएसपी ऑफिस के गलियारे में बैठाकर युवक बाहर खड़ा था। युवक के एसएसपी ऑफिस पर पहुंचने की खबर युवती के परिजनों को लग गई। जिसके बाद युवती के भाई और परिवार के अन्य लोग वहां पहुंच गए।

वहां युवती के घर वालों ने युवक को पकड़कर लातघूंसे और चप्पलों से उसकी पिटाई शुरू कर दी। ऐसे में युवक के कपड़े तक फट गए। कुछ लोगों ने किसी तरह युवक को आरोपियों से चंगुल से छुड़ाया, जिसके बाद वह एसएसपी कार्यालय में घुस गया। बाद में सिविल लाइंस थाना पुलिस को बुलाकर युवक को उनके सुपुर्द कर दिया। एसएचओ सिविल लाइंस आरपी शर्मा ने बताया कि युवक का नाम देव शर्मा उर्फ प्रमुखी है।

पाकबड़ा थाने में दर्ज है अगवा करने का केस

गुरैठा निवासी पर बहलाफुसला कर अगवा करने का केस पाकबड़ा थाने में दर्ज है। पाकबड़ा थाने के एसएसआई सुधीर कुमार ने बताया कि थाना क्षेत्र निवासी ग्रामीण ने सोमवार को रिपोर्ट दर्ज कराई थी। जिसमें बताया कि उसकी बेटी को 11 फरवरी को गांव गुरैठा निवासी देव शर्मा उर्फ प्रमुखी अगवा कर ले गया है। एसएसआई ने बताया कि युवती को बरामद कर लिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें