ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशजेल में बंद था प्रेमी, मिलने के लिए तड़प रही थी प्रेमिका, जब ऐसा नहीं हुआ तो...

जेल में बंद था प्रेमी, मिलने के लिए तड़प रही थी प्रेमिका, जब ऐसा नहीं हुआ तो...

एक प्रेमिका ने सिर्फ इसलिए अपनी जान दे दी, क्योंकि वह जेल में बंद अपने प्रेमी से नहीं मिल पाई थी। उत्तर प्रदेश में बांदा जिले के चिल्ला थाना के एक गांव की युवती ने जेल में बंद अपने प्रेमी से न मिल...

जेल में बंद था प्रेमी, मिलने के लिए तड़प रही थी प्रेमिका, जब ऐसा नहीं हुआ तो...
एजेंसी,बांदाTue, 18 Feb 2020 06:27 AM
ऐप पर पढ़ें

एक प्रेमिका ने सिर्फ इसलिए अपनी जान दे दी, क्योंकि वह जेल में बंद अपने प्रेमी से नहीं मिल पाई थी। उत्तर प्रदेश में बांदा जिले के चिल्ला थाना के एक गांव की युवती ने जेल में बंद अपने प्रेमी से न मिल पाने से क्षुब्ध होकर सोमवार तड़के कथित रूप से कुएं में कूदकर जान दे दी।

चिल्ला के थाना प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) विजय सिंह ने बताया कि परिजनों की सूचना पर सोमवार सुबह दोहतरा गांव के कुएं से सपना साहू (21) का शव बरामद किया गया है। पूछताछ में परिजनों ने बताया कि गांव का एक युवक इसी लड़की को भगा ले जाने के आरोप में जेल में बंद है। रविवार को उसी से मिलने जाने की जिद कर रही थी, जिस पर रात में विवाद हुआ था और करीब तीन बजे तड़के कुएं में कूदकर उसने जान दे दी है।

उन्होंने बताया कि युवती के शव का पोस्टमॉर्टम कराया गया गया है, रिपोर्ट मिलने पर मौत के असली कारणों का पता चलेगा। फिलहाल कई बिंदुओं में जांच शुरू कर दी गई है।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें