DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बागपत में प्रेमी से शादी की मांग को लेकर टंकी पर चढ़ी प्रेमिका

पानी की टंकी

बागपत के एक गांव की युवती गुरुवार को पानी की टंकी पर चढ़ गई। उसने नीचे आने की शर्त अपने प्रेमी से शादी कराने की रखी। साथ ही ऐसा ना होने पर कूदकर जान देने की घोषणा कर दी। घंटों चले इस ड्रामे के बाद आखिरकार ग्रामीणों के समझाने पर नीचे उतरी। पुलिस ने पूछताछ के बाद परिजनों के सुपुर्द कर दिया।

प्रेमी से शादी की मांग को लेकर प्रेमिका का पानी की टंकी पर चढ़ जाने का वाक्याया क्षेत्र के एक गांव में गुरुवार को देखने को मिला। प्रेमिका गांव में ही पानी की टंकी पर चढ़कर बैठ गई और एलान कर दिया कि उसके प्रेमी को लाकर उससे शादी कराई जाए। ग्रामीणों ने उसे उतारने की कोशिश की तो उसने धमकी दे डाली कि यदि किसी ने सीढ़ियां चढ़ने का प्रयास किया तो वह कूदकर जान दे देगी। युवती का कहना था कि उनकी प्रेम कहानी का दोनों के परिजनों का पता है। उन दोनों पर पहरा बैठा दिया गया है। मिलने नहीं दिया जा रहा है। वह इस जुदाई को बर्दाश्त नहीं कर सकती।

सूचना पर युवती के परिजन और थाना पुलिस भी पहुंच गई। करीब चार-पांच घंटे तक युवती ने अपने परिजनों ग्रामीणों, पुलिस किसी की नहीं सुनी, जो ऊपर जाने की कोशिश करता उसको अभद्र भाषा में धमकाती रही। आखिरकार युवती शादी करा देने के आश्वासन पर नीचे उतरी। पुलिस उसे थाने ले आई और पूरे प्रकरण पर उससे और उसके परिजनों से पूछताछ की। प्रेमी के परिजनों से भी जानकारी ली। कार्यवाहक थाना प्रभारी रजनीश कुमार ने बताया कि पूछताछ और हिदायत के बाद युवती को उसके परिजनों के सुपुर्द किया गया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Girlfriend climb on water tank demanding marriage to a boyfriend in Baghpat