ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशप्यार, धोखा और बदला; घूंघट ओढ़कर पहुंची प्रेमिका ने दूल्हे पर फेंका तेजाब, मचा बवाल

प्यार, धोखा और बदला; घूंघट ओढ़कर पहुंची प्रेमिका ने दूल्हे पर फेंका तेजाब, मचा बवाल

बलिया से सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां बारात निकलने से पहले एक युवती घूंघट ओढ़कर दूल्हे के पास आई और उसके ऊपर ज्वलनशील पदार्थ फेंक दिया। इससे मौके पर हड़कंप मच गया।

प्यार, धोखा और बदला; घूंघट ओढ़कर पहुंची प्रेमिका ने दूल्हे पर फेंका तेजाब, मचा बवाल
Pawan Kumar Sharmaलाइव हिन्दुस्तान,बलियाWed, 24 Apr 2024 05:22 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी के बलिया से एक एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां एक शादी समारोह के दौरान एक लड़की ने दूल्हे के ऊपर तेजाब फेंक दिया। इससे दूल्हा गंभीर रूप से घायल हो गया। आनन-फानन में परिजन उसे जिला अस्पताल ले गए। जहां उसका इलाज चल रहा है। उधर, गांव की महिलाओं ने युवती को पकड़ लिया। 

ये घटना बांसडीह थाना क्षेत्र के डुमरी गांव का है। जानकारी के मुताबिक राकेश बिंद की कई सालों से एक युवती के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। युवती उस पर शादी का दबाव बना रही थी लेकिन वह मुकर रहा था। इसे लेकर कई बार थाना और पंचायत भी हुई थी लेकिन मामला नहीं निपटा। उधर, युवक के घर वालों ने उसकी शादी कहीं और तय कर दी। इसी को लेकर प्रेमिका नाराज चल रही थी। 

राकेश बिंद की शादी 23 अप्रैल को थी। मंगलवार की शाम बारात जाने से पहले की रस्म निभाई जा रही थी। तभी उसी गांव की प्रेमिका वहां घूंघट में पहुंच गई और दूल्हे के ऊपर ज्वलनशील पदार्थ फेंक दिया। इससे मौके पर हड़कंप मच गया। चेहरे पर जलन की शिकायत पर आनन-फानन में परिजन उसे जिला अस्पताल ले गए। उधर, बारात में शामिल महिलाओं ने लड़की को पकड़ लिया और पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने लड़की को हिरासत में ले लिया। इस मामले में बांसडीह रोड पुलिस चौकी के प्रभारी निरीक्षक अखिलेश चंद्र पांडे ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

युवती के पकड़े जाने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है। जिसमें कुछ महिलाएं उसे पकड़कर ले जाती दिख रही हैं। इस मामेल में एसपी एके झा ने बताया कि एक लड़की द्वारा दूल्हे के ऊपर ज्वलनशील पदार्थ फेंकने का मामला सामने आया है। मौके पर मौजूद गांव के ही एक अन्य निवासी राज बिंद को भी चोटें आईं हैं। युवती को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।