ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशप्रेमी की बारात निकलने से पहले पहुंच गई प्रेमिका, चाकू के बल पर अगवा कर ले गई अपने साथ

प्रेमी की बारात निकलने से पहले पहुंच गई प्रेमिका, चाकू के बल पर अगवा कर ले गई अपने साथ

यूपी के बस्ती में एक प्रेमिका का गजब कारनामा सामने आया है। प्रेमी की शादी कहीं और होने की जानकारी पर पहुंची प्रेमिका ने चाकू के बल पर हंगामा काटा। प्रेमी को अगवा कर लिया और अपने साथ ले गई।

प्रेमी की बारात निकलने से पहले पहुंच गई प्रेमिका, चाकू के बल पर अगवा कर ले गई अपने साथ
Yogesh Yadavहिन्दुस्तान,बस्तीThu, 16 Nov 2023 09:25 PM
ऐप पर पढ़ें

बस्ती में छावनी थाना क्षेत्र में एक सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। एक युवक की बारात से दो दिन पहले उसकी प्रेमिका धमक पड़ी। चाकू की नोक पर हंगामा काटा और युवक को अपने साथ उठा ले गई। बताया जा रहा है कि प्रेमी की शादी को रोकने के लिए युवती ने पहले छावनी थाने पर पहुंचकर फरियाद लगाई थी। अब परिवारीजनों ने युवक के छोटे भाई को शादी के लिए तैयार किया। इस सम्बंध में थानाध्यक्ष सुभाष मौर्या का कहना है कि मामला उनके संज्ञान में है। युवक-युवती दोनों बालिग हैं। कोई तहरीर नहीं मिली है।

छावनी थाना क्षेत्र स्थित एक गांव में एक युवक की शादी गुरुवार को थाना क्षेत्र के ही दूसरे गांव में होनी तय थी। दोनों पक्षों के लोग शादी की तैयारियों में व्यस्त थे। शादी से दो दिन पूर्व मंगलवार को अचानक युवक के घर चाकू लेकर पहुंची उसकी प्रेमिका ने हंगामा खड़ा कर दिया। युवती ने युवक के परिवारीजनों से उसके साथ अपनी शादी करवाने की जिद ठान ली। उसने बताया कि वे दोनों बीते तीन वर्षों से एक-दूसरे से प्रेम कर रहे हैं।

मामला दो समुदायों का होने की वजह से परिवारीजन इस पर राजी नहीं हुए। बात बनती नहीं देखकर युवती ने चाकू निकाल लिया। उसने आत्महत्या करने की बात कहकर युवक और उसके परिवारीजनों को धमकाया। युवती ने शादी के मंडप में जमकर तोड़-फोड़ भी की। 

युवती की तमाम कोशिशों के बावजूद युवक के परिवारीजन उससे शादी कराने से राजी नहीं हुए तो उसने चाकू की नोंक पर युवक को अगवा कर लिया। युवती के हंगामा खड़ा करने और युवक को साथ लेकर चले जाने के बाद बाराती-घराती दोनों पक्षों के लोग चिंता में पड़ गए। कुछ बड़े-बुजुर्गों ने पहल की और युवक के छोटे भाई को शादी के लिए राजी कर लिया।

गुरुवार को ही युवक भी नाटकीय ढंग से घर आ गया। गांव के लोग बारात लेकर गए हैं। साथ में युवक और उसका भाई दोनों गए हैं। दुल्हन पक्ष के लोग असमंजस की स्थिति में है। लड़की की शादी उसी युवक से कराएं या उसके भाई से। थानेदार का कहना है कि किसी भी पक्ष से कोई तहरीर नहीं मिली है।