ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशप्रेमिका ने पहले के साथ मिलकर दूसरी प्रेमी को मौत के घाट उतारा, कुएं में फेंका शव, जानिए पूरा मामला

प्रेमिका ने पहले के साथ मिलकर दूसरी प्रेमी को मौत के घाट उतारा, कुएं में फेंका शव, जानिए पूरा मामला

महराजगंज में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां झाड़-फूंक करने वाले एक शख्स की हत्या उसकी माशूका ने अपने दूसरे प्रेमी के साथ मिलकर कर दी। हत्या के बाद दोनों ने उसके शव को कुएं में फेंक दिया था।

प्रेमिका ने पहले के साथ मिलकर दूसरी प्रेमी को मौत के घाट उतारा, कुएं में फेंका शव, जानिए पूरा मामला
Pawan Kumar Sharmaहिन्दुस्तान,महराजगंजMon, 27 May 2024 03:01 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी के महराजगंज से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां झाड़-फूंक करने वाले एक शख्स की हत्या उसकी माशूका ने अपने दूसरे प्रेमी के साथ मिलकर कर दी। हत्या के बाद दोनों ने उसके शव को कुएं में फेंक दिया था। रविवार को पुलिस ने घटना का पर्दाफाश करते हुए महिला और उसके प्रेमी को दबोच लिया। कोर्ट में पेश करने के बाद दोनों को जेल भेज दिया गया।

पुरंदरपुर थाना क्षेत्र के ग्रामसभा ताल्ही में के रहने वाले सुट्टर उर्फ सोखा का शव 22 मई को हुआ था। कुएं में दुर्गंध उठने पर जब लोगों ने ताझांक की तो अंदर से शव बरामद हुआ। पुलिस ने इस मामले में 22 मई को हत्या, एससीएसटी एक्ट समेत कई धाराओं में केस दर्ज करके छानबीन जुट गई। इस दौरान पता चला कि सुट्टर उर्फ साधू झांड़-फूंक का काम करता था। पूनम नाम की एक महिला उसके पास भूत-प्रेत की आशंका में झाड़फूंक कराने आने लगी। इस दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ गईं। जब महिला के प्रेम संबंध की जानकारी उसके पहले प्रेमी गुलाम नबी को हुई तो उसने इसका विरोध किया। पुलिस के मुताबिक दोनों के बीच दस साल से संबंध था। पहले प्रेमी ने सुट्टर को महिला से संबंध रखने के लिए मना किया। महिला पर दबाव बनाने पर उसने बताया कि सुट्टर मान नहीं रहा है। इसके बाद गुलाम नबी ने महिला के साथ मिल कर सुट्टर की हत्या की योजना बनाई।

20 मई को जब सुट्टर घर लौट रहा था तभी रास्ते में स्थित एक बाग में मिले गुलाब नबी और महिला ने उसे पकड़ लिया। सागौन के डंडा से पीटकर उसकी हत्या करके शव को कुएं में फेंककर चले गए। देर रात तक सुट्टर के घर नहीं लौटने पर परिजनों ने उसकी तलाश की लेकिन कोई जानकारी नहीं मिली। दो दिन बाद एक कुंए से बदबूं आने पर ग्रामीणों ने झांककर देखा तो उसमें शव पड़ा मिला। सूचना पर पुलिस पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल में जुट गई। मामले में सुट्टर के बेटे अजय कुमार ने हत्या, हत्या करके शव छिपाने और एससी-एसटी एक्ट की धाराओं में केस दर्ज कराया। घटना की जांच में पुलिस ने आरोपित गुलाम नबी को समरधीरा मोड़ व महिला को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया। हत्या में इस्तेमाल सागौन का डंडा भी पुलिस ने बरामद किया।