DA Image
हिंदी न्यूज़ › उत्तर प्रदेश › ब्यूटी पार्लर वाली युवती से चल रहा था प्रेम-प्रसंग, बारिश में गिरी स्कूटी तो प्रेमी पर दर्ज करा दिया छेड़छाड़ का केस
उत्तर प्रदेश

ब्यूटी पार्लर वाली युवती से चल रहा था प्रेम-प्रसंग, बारिश में गिरी स्कूटी तो प्रेमी पर दर्ज करा दिया छेड़छाड़ का केस

बरेली। वरिष्ठ संवाददाताPublished By: Dinesh Rathour
Wed, 21 Jul 2021 11:33 PM
ब्यूटी पार्लर वाली युवती से चल रहा था प्रेम-प्रसंग, बारिश में गिरी स्कूटी तो प्रेमी पर दर्ज करा दिया छेड़छाड़ का केस

यूपी के बरेली जिले से बड़ा अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां एक युवती ने अपने ही प्रेमी के खिलाफ छेड़छाड़ का मुकदमा लिखा दिया। प्रेमनगर की रहने वाली एक युवती का सौ फुटा रोड के युवक से तीन साल से अफेयर चल रहा था। कुछ दिन पहले ब्रेकअप होने के बाद उनमें फिर से बातचीत शुरू हो गई। मंगलवार को दोनों मिले तो युवक युवती को घर ले गया। उसके बाद दोनों दिन भर बारिश में स्कूटी से घूमे निकले। बारिश में स्कूटी फिसलने से गिर गए और दोनों की कहासुनी और मारपीट हो गई। जिसके बाद युवती ने छेड़छाड़ का केस दर्ज करा दिया।

प्रेमनगर के इलाके की रहने वाली युवती एक ब्रांडेड कंपनी के ब्यूटी पार्लर में काम करती है। उसका 100 फुटा रोड में जन आदर्श कॉलोनी के रहने वाले सचिन के साथ तीन साल से अफेयर था। उनके बीच में काफी बातचीत होती थी। हालांकि कुछ महीने पहले उनका ब्रेकअप हो गया। ब्रेकअप के बाद युवती ने सचिन के नंबर को ब्लॉक कर दिया। व्हाट्सएप पर भी मैसेज आने जाने बंद हो गये। फेसबुक से भी रिमूव कर दिया। हालांकि कुछ दिन बाद सचिन और युवती की दोबारा बातचीत शुरू हो गई। मंगलवार को दोनों मिले। स्कूटी से बारिश में शहर भर में घूमते रहे। युवती का आरोप है कि सचिन उसे अपने घर ले जा रहा था। उसे स्कूटी से उसे गिरा दिया। मारपीट की। घर ले जाकर छेड़छाड़ की। कपड़े फाड़ने की कोशिश की। थाना प्रेमनगर में सचिन के खिलाफ छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज कराया गया है।
 

संबंधित खबरें