girl student harassed for many days miscreants molested girl in school - कई दिनों से छात्रा को कर रहा था परेशान, स्कूल में घुसकर किया गंदी हरकत DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कई दिनों से छात्रा को कर रहा था परेशान, स्कूल में घुसकर किया गंदी हरकत

ट्रेन में महिला से छेड़खानी

थाना हरीपर्वत के एक नामी स्कूल में शुक्रवार को घुसकर छात्रा से बाहरी युवकों ने छेड़छाड़ कर दी। छात्रा ने शोर मचाया तो आरोपित भाग निकले। पीड़िता के पिता ने थाना हरीपर्वत पर तहरीर दी है। पुलिस ने दो आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। 

थाना न्यू आगरा निवासी एक प्रधानाध्यापक की बेटी थाना हरीपर्वत क्षेत्र के एक नामी स्कूल में पढ़ती है। प्रधानाध्यापक एटा के एक सरकारी स्कूल में तैनात हैं। आरोप है कि शुक्रवार को जैसे ही स्कूल की छुट्टी हुई तो छात्रा स्कूल के अंदर खड़ी बस में बैठने के लिए जा रही थी। तभी थाना न्यू आगरा के कमला नगर निवासी फैज अपने एक साथी के साथ अंदर आ गया। उसने छात्रा को घेर लिया।

आरोप है कि बस के पास में ही आरोपित ने छात्रा का हाथ पकड़ कर उसे खींचने की कोशिश की। छात्रा ने विरोध करते हुए शोर मचा दिया। शोर सुन स्कूल का स्टाफ वहां पहुंचा, लेकिन उससे पहले ही आरोपी अपने साथी के साथ भाग निकला। छात्रा ने घर पहुंच कर परिजनों को घटना की जानकारी दी। छात्रा के पिता ने बताया कि आरोपित युवक स्कूल के एक छात्र का दोस्त है।

कई दिन से उनकी बेटी से दोस्ती का दवाब बना रहा है। पूर्व में भी कई बार वह ऐसी हरकत कर चुका है। थाना हरीपर्वत प्रभारी ने बताया कि कमला नगर निवासी फैज समेत दो के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपित अभी फरार हैं। उनकी तलाश में दबिश दी जा रही है। स्कूल प्रबंधन से भी स्कूल की छात्राओं की सुरक्षा के लिए बात की जाएगी। स्कूल परिसर में ऐसी घटना आखिर कैसे हुई।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:girl student harassed for many days miscreants molested girl in school