DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  रामपुर में लड़की की हत्या कर कंडों से जलाने की कोशिश, पुलिस ने आग बुझाकर बरामद किया अधजला शव 

उत्तर प्रदेशरामपुर में लड़की की हत्या कर कंडों से जलाने की कोशिश, पुलिस ने आग बुझाकर बरामद किया अधजला शव 

हिन्‍दुस्‍तान टीम ,रामपुर Published By: Ajay Singh
Tue, 19 Jan 2021 07:14 PM
रामपुर में लड़की की हत्या कर कंडों से जलाने की कोशिश, पुलिस ने आग बुझाकर बरामद किया अधजला शव 

उत्‍तर प्रदेश के रामपुर के शहजादनगर थाना क्षेत्र में युवती की हत्या कर शव को बिटौरे (सूखे कंडों का ढेर) में जलाने का प्रयास किया गया। पुलिस ने बिटौरे से अधजला शव बरामद कर लिया, लेकिन युवती की शिनाख्त नहीं हो सकी है। पुलिस अधीक्षक, अपर पुलिस अधीक्षक और सीओ मौके पर पहुंच गए। पुलिस अफसरों ने घटना की जांच-पड़ताल की। युवती के शव को पोस्टमार्टम और शिनाख्त के लिए मोर्चरी में रखवा दिया गया है।

घटना थाना क्षेत्र के गांव मेघानगला कदीम की है। गांव हाईवे किनारे है और हाईवे किनारे ही उपलों के बिटौरे भी लगे हैं। करीब 20 वर्षीय युवती की हत्या कर शव को बिटैरे में जलाने का प्रयास किया गया। रात को बिटौरे में लोगों ने आग जलती देखी। पास में ही मंदिर है, जहां से कुछ लोगों ने बिटौरे में पानी डाल कर आग बुझा दी। सुबह जब महिलाएं उपले थापने पहुंची तो जला हुआ बिटौरा भी देखा। उपले हटाए तो उनकी चीख निकल गई। उपलों में युवती का शव दिखाई दिया, जिसकी सूचना आसपास के लोगों को दी गई।

युवती की हत्याकर शव बिटौरे में फूंके जाने की सूचना पर इलाके में सनसनी फैल गई। मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। सूचना पर थाना प्रभारी कृष्ण कुमार भी पहुंच गए, जिन्होंने शव को बाहर निकलवाया और अफसरों को घटना की जानकारी दी। पुलिस अधीक्षक शगुन गौतम, अपर पुलिस अधीक्षक संसार सिंह और सीओ केमरी अशोक कुमार पांडेय भी मौके पर पहुंच गए। लोगों से घटना के बारे में पूछताछ की। युवती का शव भी दिखाया गया, लेकिन उसकी शिनाख्त नहीं हो सकी। पुलिस ने शव को शिनाख्त और पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवा दिया है।

हॉरर किलिंग की ओर इशारा कर रही घटना
युवती की हत्या करना और शव को जलाने के प्रयास की घटना हॉरर किलिंग की ओर इशारा कर रही है। पहले युवती की हत्या की और बाद में उसकी पहचान मिटाने को शव को जलाने का प्रयास किया गया है, इसलिए घटना में कोई अपने ही शामिल हो सकते हैं। शिनाख्त होने पर घटना का खुलासा भी हो सकता है। हालांकि पुलिस ने प्रयास किया, लेकिन किसी ने भी युवती को नहीं पहचाना।

आसपास के किसी गांव की हो सकती है युवती
युवती का शव शंकरपुर और मेघानगला कदीम गांव के बीच में बिटौरे में मिला है, इसलिए यही संभावना जताई जा रही थी कि इन्हीं गांवों की युवती हो सकती है, लेकिन उसकी पहचान नहीं हो सकी। अब पुलिस का अनुमान है कि युवती का शव आसपास के किसी गांव का भी हो सकता है, लेकिन ज्यादा दूर का नहीं होगा, क्योंकि हाईवे किनारे शव लाने और जलाने का दुस्साहस दूर का व्यक्ति नहीं कर सकता। हाईवे किनारे शव को लाना और जलाने में भी जोखिम है। कोई भी देख सकता था।

बिटौरे से युवता का शव बरामद किया गया है। उसकी शिनाख्त नहीं हो सकी। हो सकता है कि कहीं बाहर की घटना हो और शव यहां लाकर जलाने का प्रयास किया हो। मामले की जांच की जा रही है।
कृष्ण कुमार, थाना प्रभारी शहजादनगर

 

संबंधित खबरें