ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशकोर्ट मैरिज करने पहुंचे प्रेमी जोड़े को लड़की की मां ने पकड़ा, कलेक्ट्रेट गेट पर प्रेमी को चप्पलों से धुना

कोर्ट मैरिज करने पहुंचे प्रेमी जोड़े को लड़की की मां ने पकड़ा, कलेक्ट्रेट गेट पर प्रेमी को चप्पलों से धुना

बरेली जिले के इज्जतनगर थाना क्षेत्र के मुड़िया अहमद नगर निवासी शीला ने बताया कि उसकी बेटी राखी नाबालिग है। जिसे बीती 25 फरवरी की रात को तकिया खेड़ा गांव का रहने वाला छोटे लाल बहला फुसलाकर...

कोर्ट मैरिज करने पहुंचे प्रेमी जोड़े को लड़की की मां ने पकड़ा, कलेक्ट्रेट गेट पर प्रेमी को चप्पलों से धुना
Dinesh Rathourलाइव हिन्दुस्तान,बरेलीThu, 29 Feb 2024 04:13 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी के बरेली जिले में जबरदस्त हंगामा हो गया है। एक नाबालिग युवती अपने से ज्यादा उम्र के युवक के साथ शादी के लिए कलेक्ट्रेट पहुंची तो लड़की की मां ने दोंनों को गेट पर ही पकड़ लिया। बेटी के साथ उसके प्रेमी को देखकर आग बबूला हुई लड़की की मां ने चप्पलों से प्रेमी की धुनाई शुरू कर दी। ये पूरा ड्रामा कलेक्ट्रेट गेट पर होता रहा, लोग तमाशबीन बनकर देखते रहे। इस मामले का किसी ने वीडियो भी वायरल किया है।  मामला इज्जतनगर थाना क्षेत्र के मुड़िया अहमद नगर निवासी शीला ने बताया कि उसकी बेटी राखी नाबालिग है। जिसे बीती 25 फरवरी की रात को तकिया खेड़ा गांव का रहने वाला छोटे लाल बहला फुसलाकर अपने साथ ले गया। अगली सुबह बेटी के घर से गायब होने का पता चलने पर जब वह छोटे लाल के घर पहुंची तो उसे जान से मारने की धमकी दी गई। 

जिसके बाद शीला ने थाना पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। आरोप है कि बावजूद इसके पुलिस ने कुछ नहीं किया। वहीं आज छोटे लाल और राखी कोर्ट मैरिज करने के लिए वकील के चैंबर पर पहुंचे थे। जिसकी भनक लगते ही राखी की मां शीला भी पहुंच गई, जहां छोटेलाल के साथ अपनी बेटी को देखकर वह आग बबूला हो गई। साथ ही चप्पलों से छोटेलाल को पीटना शुरू कर दिया।

जिससे वहां भीड़ इकट्ठा हो गई। इस दौरान राखी अपने प्रेमी को बचाते हुए चीख-चीखकर बोलती रही कि वह अपनी मर्जी से गई है, लेकिन मां शीला फिर भी छोटेलाल को चप्पलों से पीटती रही। वहीं मारपीट की सूचना पर पहुंची पुलिस सभी को अपने साथ पूछताछ के लिए थाने ले गई। महिला ने आरोप लगाया कि उसकी बेटी राखी को छोटेलाल जबरन घर से खींच कर ले गया था। जबकि छोटेलाल का कहना है कि राखी के साथ उसका प्रेम प्रसंग एक साल से चल रहा है। 

राखी अपनी मर्जी से उसके पास आई और शादी करने की बात कहने लगी। जिसके बाद आज वकील के पास कोर्ट मैरिज करने के लिए आए थे। जहां राखी की मां ने उसे पकड़ लिया और उसके साथ बुरी तरह मारपीट की। वहीं राखी का कहना है कि वह बालिग है और अपनी मर्जी से छोटेलाल के साथ गई थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें