ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेशपूर्वा एक्सप्रेस के एसी कोच में युवती के साथ छेड़खानी, जीआरपी ने आरोपी को दबोचा

पूर्वा एक्सप्रेस के एसी कोच में युवती के साथ छेड़खानी, जीआरपी ने आरोपी को दबोचा

नई दिल्ली से हावड़ा जा रही डाउन पूर्वा एक्सप्रेस के एसी कोच में एक किशोरी के साथ दूसरे यात्री ने छेड़खानी की। जिसके बाद परिजनों की शिकायत पर पीडीडीयू जंक्शन पर जीआरपी ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

पूर्वा एक्सप्रेस के एसी कोच में युवती के साथ छेड़खानी, जीआरपी ने आरोपी को दबोचा
Pawan Kumar Sharmaहिन्दुस्तान,चंदौलीTue, 06 Dec 2022 11:52 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

नई दिल्ली से हावड़ा जा रही डाउन पूर्वा एक्सप्रेस के एसी कोच में एक किशोरी के साथ दूसरे यात्री ने छेड़खानी की। किशोरी ने इसकी सूचना अपने परिजनों को दी। माता-पिता ने पीडीडीयू जंक्शन पर जीआरपी से शिकायत की। इसके बाद जीआरपी ने आरोपी को स्टेशन से ही गिरफ्तार कर लिया। 

ये मामला रविवार रात का है। डाउन पूर्वा एक्सप्रेस में बिहार के माडल टाउन बक्सर निवासी मोहम्मद नईम ट्रेन के एसी कोच बी के सीट नंबर दस पर बैठा था। रात करीब पौने दो बजे जब ट्रेन प्रयागराज से दीनदयाल उपाध्याय स्टेशन के लिए रवाना हुई। इस बीच मौका देख नईम बाथरूम गया और सीट पर आकर किशोरी के साथ छेड़खानी शुरू कर दी। जब युवती ने इसका विरोध किया तो धमकाने लगा लेकिन युवती ने शोर माचकर अपने माता-पिता को इस बात की जानकारी दी। इसे लेकर चलती ट्रेन मे कहकहा सुनी हो गई। 

टीटीई ने कंट्रोल रूम को सूचित किया। जिसके बाद जीआरपी की टीम ट्रेन के पीडीडीयू पहुंचने से पहले ही अलर्ट हो गई। सुबह करीब सवा चार बजे ट्रेन प्लेटफॉर्म पर पहुंची वैसे ही जीआरपी ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। जीआरपी प्रभारी सुरेश सिंह ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है हालांकि मामला प्रयागराज का है इसलिए वहां मुकदमा भेजा जाएगा।