ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशपीलीभीत में अगवा कर लड़की के साथ दरिदंगी, दुष्कर्म के बाद जबरदस्ती पिलाया जहर

पीलीभीत में अगवा कर लड़की के साथ दरिदंगी, दुष्कर्म के बाद जबरदस्ती पिलाया जहर

पीलीभीत में एक शख्स ने युवती का अपहरण कर उसके साथ रेप किया। फिर उसे पीटने के बाद उसे जहर दे दिया। पुलिस ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

पीलीभीत में अगवा कर लड़की के साथ दरिदंगी, दुष्कर्म के बाद जबरदस्ती पिलाया जहर
Pawan Kumar Sharmaहिन्दुस्तान,पीलीभीतWed, 04 Jan 2023 10:05 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में एक शख्स ने युवती का अपहरण कर उसके साथ रेप किया। फिर उसे पीटने के बाद जहर दे दिया। पुलिस ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है। ये मामला जहानाबाद थाना क्षेत्र का है। पुलिस के मुताबिक एक महिला ने तहरीर देते हुए गांव के युवकों के खिलाफ शिकायत पत्र दिया है।

महिला ने अपने शिकायती पत्र में बताया कि 12 साल पहले उसके पति की मौत हो गई थी। जिसके बाद से वह अपने मायके में ही रह रही है। नए साल यानी 1 जनवरी को उसकी 18 साल की बेटी लघुशंका जाने के लिए उठी थी। तभी गांव के ही कमल उसे जबरन उठा ले गया। महिला ने आरोप लगाया कि युवक ने लड़की के साथ दुष्कर्म किया। शोर मचाने पर युवक ने उसके साथ मारपीट की और जबरन जहर पिला दिया। महिला ने बताया कि जानकारी होने पर जब आरोपी कमल के घर पहुंचे तो वहां उसके परिजननों ने मारपीट की और बेटी को घर से बाहर फेंक दिया। 

ग्लोबल इंवेस्टर्स समिट का घरेलू रोड शो की कमान खुद संभालेंगे सीएम योगी, मुंबई में दिग्गज उद्योगपतियों से करेंगे मुलाकात

महिला ने बताया कि युवती को जहानाबाद सीएचसी ले जाया गया लेकिन हालात गंभीर होने पर डॉक्टरों ने उसे रेफर कर दिया। जिसके बाद युवती को गांधी स्टेडियम रोड स्थित एक प्राइवेट अस्पताल में इलाज चल रहा है। पीड़िता ने जहानाबाद थाने पहुंचकर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। वहीं, पुलिस ने छह के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। प्रभारी निरीक्षक प्रभाष चंद्र ने बताया कि आरोपियों की तलाश की जा रही है जल्द ही सभी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। किशोरी के मजिस्ट्रेट बयान कराए जाएंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें