ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशअश्लील वीडियो वायरल कर लड़की की तुड़वा दी शादी, ब्लैकमेल कर यौन शोषण करने वाला गिरफ्तार

अश्लील वीडियो वायरल कर लड़की की तुड़वा दी शादी, ब्लैकमेल कर यौन शोषण करने वाला गिरफ्तार

लखनऊ में अश्लील वीडियो वायरल कर लड़की की शादी तुड़वाने वाला आरोपी गिरफ्तार कर लिया गया। सालों से वीडियो रिकार्ड कर उसे ब्लैकमेल कर यौन शोषण करता रहा था।

अश्लील वीडियो वायरल कर लड़की की तुड़वा दी शादी, ब्लैकमेल कर यौन शोषण करने वाला गिरफ्तार
Deep Pandeyहिन्दुस्तान,लखनऊThu, 07 Dec 2023 08:27 AM
ऐप पर पढ़ें

लखनऊ की बंथरा पुलिस ने वीडियो वायरल कर युवती की शादी तुड़वाने के आरोपी शुभम पाल को गिरफ्तार किया है। जिसने युवती के साथ दुराचार कर वीडियो बनाया था। वहीं, मोहनालालगंज पुलिस ने दुराचार के आरोप में होमगार्ड को गिरफ्तार किया है। इंस्पेक्टर बंथरा हेमंत कुमार राघव के मुताबिक सहजनपुर निवासी शुभम पाल को उसके घर के पास से गिरफ्तार किया गया है। 

आरोपी के खिलाफ दो दिसंबर को पीड़िता ने मुकदमा दर्ज कराया था। शुभम पाल ने करीब नौ वर्ष पहले युवती के साथ दुराचार किया था। जिसकी वीडियो रिकार्ड कर उसे ब्लैकमेल कर यौन शोषण करता रहा। इस बीच पीड़िता की शादी हो गई। जिसके बाद भी आरोपी मिलने का दबाव बनाने लगा। मना करने पर शुभम ने अश्लील वीडियो युवती के पति को भेज दी। जिसकी वजह से युवती की शादी टूट गई थी।

होमगार्ड दुराचार के आरोप में गिरफ्तार

मोहनलालगंज निवासी युवती मंगलवार को पड़ोसी के घर सामान लेने गई थी। उस वक्त आनंद अकेला था। घर में दाखिल होते ही आरोपी छेड़छाड़ करने लगा। कमरे में ले जाकर गलत काम किया। विरोध करने पर मारपीट करते हुए धमकी दी। घर लौटने के बाद पीड़िता ने परिवार को जानकारी दी। बुधवार को मोहनलालगंज कोतवाली में आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। इंस्पेक्टर संतोष आर्या ने बताया कि आंनद को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें