ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशमिट्टी से मूंगा बनाकर जीता विश्वास, फिर तांत्रिकों की हरकतों पर लड़की ने मचाई चीख पुकार, भागती पहुंची मां तब तक..

मिट्टी से मूंगा बनाकर जीता विश्वास, फिर तांत्रिकों की हरकतों पर लड़की ने मचाई चीख पुकार, भागती पहुंची मां तब तक..

यूपी में बाराबंकी में तांत्रिकों ने मिट्टी से मूंगा बनाकर विश्वास जीता और फिर टोना टोटका कर ग्रह दशा सुधारने का झांसा देकर एक युवती के साथ गैंगरेप किया।

मिट्टी से मूंगा बनाकर जीता विश्वास, फिर तांत्रिकों की हरकतों पर लड़की ने मचाई चीख पुकार, भागती पहुंची मां तब तक..
Deep Pandeyहिन्दुस्तान,बाराबंकीThu, 07 Dec 2023 11:55 AM
ऐप पर पढ़ें

यूपी के बाराबंकी में तांत्रिकों ने मिट्टी से मूंगा बनाकर विश्वास जीता और फिर टोना टोटका कर ग्रह दशा सुधारने का झांसा देकर एक 23 वर्षीय युवती के साथ गैंगरेप किया। परिजनों ने उसे पकड़ लिया और पुलिस को फोन किया। मौके पर पहुंची पुलिस उसे थाने ले आई और तहरीर के आधार पर  मुकदमा दर्ज कर युवती को डाक्टरी परीक्षण के लिए भेजा। थाना रामनगर के एक गांव में 23 वर्षीय युवती गांव के बाहर सड़क के किनारे रखे छप्पर में अपनी मां के साथ बुधवार को दिन में करीब 12 बजे अपने दादा को खाना देने आई थी। उसके दादा को कम दिखाई देता है। खाना देकर युवती दादा के पास रुक गई और उसकी मां बगल में कुछ दूर कंडे पाथने लगी।

इसी बीच थाना सफदरगंज के बाकीपुर निवासी राहुल 23 वर्ष व मनोज 24 वर्ष तांत्रिक की वेशभूषा में पहुंचे और युवती को देखकर कहा कि तुम कुछ परेशान दिख रही हो। तुम्हारी शादी नहीं हो रही है। तुम्हारा कष्ट हम लोग दूर कर देंगे। यह कह कर उसके हाथ में मिट्टी दी तो खुलवाने पर मूरत व मूंगा निकला। इसी के बाद विश्वास मे लेकर दोनों ने बारी-बारी से बलात्कार किया। युवती ने चीख पुकार मचाई तो उसकी मां, दादा और राहगीर दौड़े। दोनों को पकड़ लिया गया। 112 नंबर पुलिस को सूचना दी गई जिस पर पुलिस भी पहुंच गई और दोनों भाग नहीं पाए। थाने लाकर उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है और युवती को डाक्टरी परीक्षण कराया गया है। कोतवाल रत्नेश पांडेय ने बताया कि पुलिस के संज्ञान में आते ही त्वरित कार्यवाही की गई है। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें