DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बागपत के लड़के से शादी करने के लिए भारत पहुंची विदेशी युवती, सुषमा स्वराज से मांगी मदद

girl from ukraine reached india

एक विदेशी युवती और उसके बागपत निवासी प्रेमी शादी कराने के लिए पिछले एक महीने से अधिकारियों के पास चक्कर लगा रहे हैं। विदेशी युवती वेरोनिका खलेबोवा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी से इंसाफ दिलाने की लगाई गुहार लगाई है। वेरोनिका ने ट्वीट कर विदेश मंत्री सुषमा स्वराज को पूरा मामला बताया है।

यह प्रेम कहानी बागपत के युवक अक्षत त्यागी और यूक्रेन की वेरोनिका की है। अक्षत रूसी भाषा सीखने रूस गया था। वहीं उसकी मुलाकात टूरिस्ट स्टूडेंट वेरोनिका से हुई। वेरोनिका और अक्षत की मुलाकात प्यार में बदल गई। प्यार इतना गहरा कि दोनों ने एक साथ जीने-मरने की कसम खाई और हिंदुस्तान आकर हिंदू रीति-रिवाज से शादी करने की ठान ली।

दोनों विमान से हिंदुस्तान पहुंचे, वहां से बागपत आए। वेरोनिका ने स्पेशल मैरिज एक्ट के तहत बागपत एडीएम कोर्ट में शादी के लिए अर्जी दी। लेकिन बागपत के अधिकारी उन्हें पिछले एक महीने से चक्कर कटवा रहे हैं। अब तो वेरोनिका के वीजा की डेट भी एक्सपायर होने वाली है। डीएम और प्रशासनिक अधिकारी उसकी सुनने को तैयार नहीं हैं। वेरोनिका का वीजा 13 अगस्त को एक्सपायर हो रहा है।

इस बीच दोनों फिर डीएम कायार्लय पहुंचे और मैरिज सर्टिफिकेट जारी करने की गुहार लगाई। दोनों ने डीएम के स्टेनो पर रिश्वत मांगने और डीएम ऋषिरेंद्र पर अभद्रता करने का आरोप भी लगाया है। अतुल्य भारत! अतिथि देवो भव! 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:girl from ukrain reached to bhaghpat to marry her lover