DA Image
8 मई, 2021|12:54|IST

अगली स्टोरी

प्रेमी की पीट-पीटकर हत्‍या के मामले में गर्लफ्रेंड और मौसी गिरफ्तार, पांच के खिलाफ गैर इरादतन हत्‍या का केस

गोरखपुर के बड़हलगंज कस्बे से सटे बसावनपुर गांव में गुरुवार की रात रिश्तेदारी में रह रही युवती से मिलने आए उसके प्रेमी को घरवालों ने रंगेहाथ पकड़ लिया और इतनी पिटाई की कि उसकी अस्पताल में मौत हो गई। प्रेमी के चाचा की तहरीर पर पुलिस ने प्रेमिका और उसकी मौसी सहित पांच लोगों के खिलाफ मारपीट, साजिश और गैरइरादतन हत्या सहित अन्य धाराओं में नामजद मुकदमा दर्ज कर प्रेमिका और उसकी मौसी को हिरासत में ले लिया है।

मऊ जनपद के रामपुर थाना क्षेत्र के जगदीशपुर गांव निवासी आकाश यादव गुरुवार की रात अपने प्रेमिका से मिलने बड़हलगंज इलाके के गांव में आया था। इस बात की भनक मिलते ही युवती के घरवाले और रिश्तेदारो ने मिलकर युवक को पकड़ लिया और मारपीट कर मऊ जनपद के मधुबन थाना क्षेत्र में फेंक दिया। वहां राहगीरों की मदद से डायल 112 के पुलिस कर्मियों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया। पहचान होने के बाद पुलिस ने परिवारीजनों को सूचना दी। मऊ के अस्पताल में इलाज के दौरान आकाश की मौत हो गई। 

आकाश के मोबाइल की जांच के बाद घटना की जानकारी हुई। जिसके बाद आकाश के चाचा अनिल यादव ने बड़हलगंज थाने में तहरीर दी और मुकदमा दर्ज कराया। कोतवाल मनोज कुमार राय ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर दो लोगों को हिरासत में लिया गया है। अन्य आरोपितों की तलाश की जा रही है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:girl friend and five arrested in lover unintentional murder in gorakhpur