DA Image
20 जनवरी, 2021|3:13|IST

अगली स्टोरी

शर्मनाक: प्रेमी के साथ भागी युवती को परिजनों ने जिंदा जलाया

mother burn himself

उत्तर प्रदेश के संभल के रजपुरा थाना इलाके में घर से भागे प्रेमी युगल को पकड़कर परिजनों को सौंप दिया। रात को ही युवती की संदिग्ध हालत में जलने से मौत हो गई। कहा जा रहा है कि युवती के परिजनों ने रात को जिंदा जलाकर मार डाला और पुलिस को सूचना दिए बगैर शव का अंतिम संस्कार कर दिया। वहीं परिजन युवती के आत्महत्या करने की बात कह रहे हैं लेकिन घटना के बाद इलाके में तरह-तरह की चर्चाएं हो रही हैं।

 प्रेम-प्रसंग के चलते गुरुवार की शाम को क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती प्रेमी के साथ घर से चली गई थी। परिजनों ने पुलिस को सूचना दी तो डायल 100 पुलिस ने गुरुवार की देर रात गश्त के दौरान बबराला-गवां मार्ग से युवती व उसके प्रेमी को पकड़ लिया और थाने ले आई। पूछताछ करने के बाद पुलिस ने दोनों के परिजनों के सुपुर्द कर दिया। परिजन युवती को घर ले गए लेकिन युवती प्रेमी के साथ रहने की जिद पर अड़ी हुई थी। शुक्रवार की सुबह करीब साढ़े चार बजे युवती की घर में ही संदिग्ध हालत में जलकर मौत हो गई।

झारखंड: हजारीबाग के इचाक में युवक को बांधकर जिंदा जलाया

बताया जा रहा है कि प्रेमी के साथ रहने की जिद पर अड़ी युवती को उसके परिजनों ने जिंदा जलाकर मार डाला और पुलिस को सूचना दिए बगैर ही शव का अंतिम संस्कार कर दिया। जबकि परिजन युवती के आत्महत्या करने की बात कहते हुए जिंदा जलाकर मारने से इंकार कर रहे हैं। लेकिन इस घटना के बाद गांव के साथ ही इलाके में कई प्रकार की चर्चाएं हो रही हैं। प्रभारी निरीक्षक देवेंद्र सिंह धामा का कहना है कि युवती घर से प्रेमी के साथ गई थी उस परिजनों को सौंप दिया गया था। उसकी मौत की कोई सूचना नहीं मिली है। अगर ऐसा हुआ है और कोई सूचना मिलती तो आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

हैवानियत: दहेज के लालच में मां-बेटी को जिंदा जलाया

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:girl burn alive in sambhal as she ran away with his boyfriend