ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशबारात लेकर पहुंची लड़की, गांव में मचा हड़कंप, घर में ताला लगाकर परिवार हुआ फरार

बारात लेकर पहुंची लड़की, गांव में मचा हड़कंप, घर में ताला लगाकर परिवार हुआ फरार

उत्तर प्रदेश के फतेहपुर में लड़की बारात लेकर पहुंची तो गांव में हड़कंप मच गया। जिस घर बारात पहुंची उस घर के लोग भनक लगते ही ताला लगाकर फरार हो गए।

बारात लेकर पहुंची लड़की, गांव में मचा हड़कंप, घर में ताला लगाकर परिवार हुआ फरार
Deep Pandeyहिन्दुस्तान,फतेहपुरFri, 10 May 2024 02:23 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी के फतेहपुर में उस समय हड़कंप मचा जब एक लड़की बारात लेकर पहुंच गई। युवती बारात लेकर गांव में पहुंची तो भनक लगते ही युवक व उसके परिजन घर में ताला बंद कर फरार हो गए। हंगामा करने की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। पुलिस मामले की छानबीन के बाद मामले में कार्रवाई की जाएगी। दरअसल, युवती ने किसईखेड़ा के युवक पर कोर्ट मैरिज कर ससुराल नहीं ले जाने का आरोप लगाया हैं। उधर, गांव में इसके लेकर तरह-तरह की चर्चाएं शुरू हो गई है। 

बकेवर थाने के ईशेपुर के अनिल उत्तम की बेटी ने बताया कि 28 जून 2023 को किसईखेड़ा के रोहित पटेल के साथ कोर्ट मैरिज की थी। रोहित उसे गैर प्रान्त में फैक्ट्री में रखे था। वह उसे ससुराल नहीं ले गया। तीन माह पहले औग थाने में पंचायत हुई थी, जिसमे तीन माह बाद विदा करा कर ससुराल ले जाने को लेकर समझौता हुआ था। तीन माह पूरा होने के बाद भी रोहित और उसका परिवार विदा कराने नहीं पहुंचे। गुरुवार को दो वाहनों से पिता, चाचा समेत एक दर्जन लोगो के साथ युवती के पहुंचने से अफरा तफरी मच गईं। युवक और उसके वाले बारात की भनक लगते ही मौके से फरार हो गया। घर में ताला लगाकर पूरा परिवार गायब हो गया। लड़की के घरवालों ने मामले की पुलिस ने शिकायत की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

नग्न कर प्राइवेट पार्ट पर बांध दी थी ईंट, वीडियो बनाने वाला एक और दरिंदा गिरफ्तार