ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशबिग्रेडियर उस्‍मान से रिश्‍ते पर कोरा झूठ बोलता है गाजीपुर का माफिया-CM योगी

बिग्रेडियर उस्‍मान से रिश्‍ते पर कोरा झूठ बोलता है गाजीपुर का माफिया-CM योगी

सीएम योगी ने कहा कि गाजीपुर का एक माफिया अपने काले कारनामों को छिपाने के लिए खुद को ब्रिगेडियर उस्मान के परिवार का बताता है जबकि ये कोरा झूठ है। उसका ब्रिगेडियर उस्मान के परिवार से कोई नाता नहीं है।

बिग्रेडियर उस्‍मान से रिश्‍ते पर कोरा झूठ बोलता है गाजीपुर का माफिया-CM योगी
Ajay Singhहिन्दुस्तान टीम,लखनऊMon, 27 May 2024 12:16 PM
ऐप पर पढ़ें

Yogi Adityanath News: हम रामभक्त हैं, तब तक चैन की सांस नहीं लेंगे, जब तक पापियों का अंत नहीं कर देते। आज बेटी और व्यापारी की सुरक्षा से कोई खिलवाड़ नहीं कर सकता और अगर ये दुस्‍साहस करने की किसी ने कोशिश की तो अगले ही चौराहे पर यमराज उसका इंतजार करते हुए मिलेंगे। जो मफिया कभी कानून की धज्जियां उड़ाया करते थे आज यूपी का बुलडोजर उनकी छाती को रौंद रहा है। गाजीपुर का एक माफिया अपने काले कारनामों को छिपाने के लिए खुद को ब्रिगेडियर उस्मान के परिवार का बताता है जबकि ये कोरा झूठ है और उसका ब्रिगेडियर उस्मान के परिवार से कोई नाता नहीं है।

ये बातें मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को चार जनसभाओं को संबोधित करते हुए कही। उन्होंने मीरजापुर, रॉबर्ट्सगंज, चंदौली और गाजीपुर सीट के लिए प्रचार किया। इस दौरान उन्होंने पांचों लोकसभा प्रत्याशियों के पक्ष में वोट की अपील की। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हम नए भारत का दर्शन कर रहे हैं। एक ऐसा भारत, जो आज दुनिया की महाशक्ति बनने की ओर अग्रसर हुआ है। जिसने दुनिया में अपने सम्मान को मजबूती के साथ बढ़ाया है। कांग्रेस-सपा के लोग सुरक्षा, विकास, गरीब कल्याण नहीं कर सकते। अयोध्या में राम मंदिर और काशी में विश्वनाथ धाम का निर्माण नहीं कर सकते। आराध्यों के पवित्र स्थलों का सुंदरीकरण भी नहीं कर सकते तो इन समस्याओं को सिर पर ढोने की जरूरत नहीं है। सपा और कांग्रेस समस्या हैं। इनके गठबंधन का मतलब आतंकवाद को आमंत्रित करना। मुख्यमंत्री ने मीरजापुर और रॉबर्ट्सगंज लोकसभा में कहा कि जनता 2014 से पहले एक-एक बूंद पानी के लिए तरसती थी। ऐसे में अब समय आ गया है कि आप भी इन्हें भी एक-एक वोट के लिए तरसा दीजिये। विंध्यवासिनी धाम में मां विंध्यवासिनी कॉरिडोर का काम अंतिम दौर में है।

आज काशी और चंदौली में दिख रहा विकास
मुख्यमंत्री ने चंदौली लोकसभा में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि काशी व चंदौली में विकास बुलेट की स्पीड से आता दिख रहा है। समाजवादी पार्टी व कांग्रेस का गठबंधन अनर्थकारी है। दो लड़कों की जोड़ी जब भी मिली है तो अनर्थ की है। कांग्रेस व सपा के घोषणा पत्र को देखकर आप कहेंगे कि यह पाकिस्तान परस्त घोषणा पत्र है। यह सत्ता में आने पर पिछड़ी, अनुसूचित जाति व जनजाति के आरक्षण को मुसलमानों को दे देंगे।

लेकिन मोदी ने कहा कि दुनिया की कोई भी ताकत इस पर सेंध नहीं लगा पाएगी। इनके अंदर औरंगजेब की आत्मा घुस गई है। इनका घोषणा पत्र अल्पसंख्यकों को मनमर्जी के हिसाब से खानपान की स्वतंत्रता देंगे, लेकिन हम गोमांस खाने की छूट नहीं देंगे। इन गोहत्यारों को वोट देने से राम मंदिर का मिला पुण्य पाप में बदल जाएगा।