ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशशादी करने का भरोसा दे हासिल की जमानत, बाहर आते ही रेप पीड़िता को धमकाया

शादी करने का भरोसा दे हासिल की जमानत, बाहर आते ही रेप पीड़िता को धमकाया

यूपी की राजधानी लखनऊ में रेप के आरोप में जेल भेजे गए सिद्धेश दीवान के खिलाफ धमकी देने का मुकदमा दर्ज हुआ है। आरोपी ने जेल जाने के बाद पीड़िता से सम्पर्क किया था।

शादी करने का भरोसा दे हासिल की जमानत, बाहर आते ही रेप पीड़िता को धमकाया
Deep Pandeyहिन्दुस्तान,लखनऊFri, 09 Feb 2024 08:22 AM
ऐप पर पढ़ें

लखनऊ में युवती से दुष्कर्म करने के आरोप में जेल भेजे गए सिद्धेश दीवान के खिलाफ धमकी देने का मुकदमा दर्ज हुआ है। आरोपी ने जेल जाने के बाद पीड़िता से सम्पर्क किया था। जल्द शादी करने की बात कहते हुए सिद्धार्थ ने जमानत कराने के लिए कहा था। आरोपी पर भरोसा पीड़िता ने जमानत करा दी। जिसके बाद जेल से छूटे सिद्धार्थ ने रेप पीड़िता को धमकाना शुरू कर दिया। यह आरोप लगाते हुए युवती ने वजीरगंज कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया है। 

चौक निवासी पीड़िता की दोस्ती इन्दिरानगर निवासी सिद्धेश से थी। जिसने युवती के साथ दुराचार किया था और आर्थिक तंगी का हवाला देते हुए महिला से 45 हजार रुपये वसूले थे। यह आरोप लगाते हुए पीड़िता ने गोमतीनगर विस्तार कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया था। जिसके बाद सिद्धेश को पुलिस ने जेल भेजा था। इस बीच सिद्धेश ने युवती से किसी तरह सम्पर्क कर शादी करने की बात कही। युवती के परिवार वाले भी राजी हो गए। सिद्धेश के भरोसे पर युवती ने उसकी जमानत करा दी। लेकिन जेल से बाहर आते ही सिद्धेश बात से मुकर गया और युवती को मुकदमा वापस लेने की धमकी देने लगा। यह आरोप लगाते हुए पीड़िता ने वजीरगंज कोतवाली में सिद्धेश दीवान, उसके भाई धीरज, आकाश, मां नीलम, बहन नीतू, नीलू और ज्योति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें