ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशशादी के लिए प्रेमी की छत पर चढ़ी प्रेमिका, भागे परिजन और भागते ही....

शादी के लिए प्रेमी की छत पर चढ़ी प्रेमिका, भागे परिजन और भागते ही....

रामपुर में प्रेम-प्रपंच का अजब मामला सामने आया है। प्रेमी से शादी कराने की जिद करते हुए प्रेमिका उसकी छत पर चढ़ गई और कूद कर जान देने की धमकी देने लगी। उसका हंगामा देख सभी के होश उड़ गए।

शादी के लिए प्रेमी की छत पर चढ़ी प्रेमिका, भागे परिजन और भागते ही....
Yogesh Yadavहिन्दुस्तान,रामपुरTue, 05 Dec 2023 08:20 PM
ऐप पर पढ़ें

रामपुर में प्रेमी की छत पर चढ़कर युवती ने जमकर हंगामा किया। बोली मेरी शादी अभी प्रेमी से कराओ वर्ना छत से कूदकर जान दे दूंगी। प्रेमिका के तेवर देख प्रेमी और उसके परिजन घर छोड़कर फरार हो गए। कुछ देर छत से धमकाने के बाद प्रेमिका घर के अंदर जाकर शादी के लिए धरने पर बैठ गई। मामला अजीमनगर थाना क्षेत्र के नगलिया आकिल गांव का है। मंगलवार दोपहर बाद रामपुर सिविल लाइन क्षेत्र की एक युवती प्रेमी के दरवाजे पर पहुंचकर हंगामा करने लगी। उसका आरोप था प्रेमी ने शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाए और अब वह शादी से मुकर रहा है।

प्रेमिका को देख घर वालों ने दरवाजा अंदर से बंद कर लिया। लेकिन प्रेमिका ने भी हार नहीं मानी और दीवार के रास्ते छत पर चढ़ गई। छत पर खड़ी होकर प्रेमिका बोली मेरी शादी कराओ वरना छत से कूदकर जान दे दूंगी। आस पड़ोस के लोगों ने युवती को समझाने की कोशिश की लेकिन वह नहीं मानी। छत पर खड़ी युवती के तेवर देख प्रेमी और उसके परिजनों के होश उड़ गए। आनन फानन में सभी घरवाले घर में बाहर से ताला डालकर फरार हो गए।

घर वाले जैसे ही घर छोड़कर भागे तो युवती छत से उतरकर घर के अंदर आकर बैठ गई। देर शाम तक युवती प्रेमी के घर के अंदर अकेली बैठी हुई थी। आस पड़ोस के लोगों ने अपनी छत से खड़े होकर युवती से घर वापस जाने को कहा। लेकिन युवती ने बिना शादी अपने घर वापस लौटने से साफ इनकार कर दिया। प्रभारी निरीक्षक बिजेंद्र सिंह ने बताया युवती के आज आने की कोई सूचना नहीं है। दो दिन पहले  युवती शादी के लिए गांव आई थी। युवती के परिजन और सिविल लाइन पुलिस उसे अपने साथ ले गई थी। पूरे घटना  की दिनभर इलाके में चर्चा होती रही।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें