ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशखाना बनाते समय गैस सिलेंडर में ब्लास्ट, घर में लगी आग, बुजुर्ग की जलकर मौत

खाना बनाते समय गैस सिलेंडर में ब्लास्ट, घर में लगी आग, बुजुर्ग की जलकर मौत

यूपी के लखीमपुर खीरी में बड़ा हादसा हो गया। रेलवे कॉलोनी में एक घर में खाना बनाते समय गैस सिलेंडर ब्लास्ट हो गया। धमाके के साथ घर में आग लग गई। लपटों से घिरकर फालिज अटैक पीड़ित बुजुर्ग की मौत हो गई।

खाना बनाते समय गैस सिलेंडर में ब्लास्ट, घर में लगी आग, बुजुर्ग की जलकर मौत
gas cylinder blast while cooking in lakhimpur kheri house caught fire old man burnt to death
Dinesh Rathourहिन्दुस्तान,लखीमपुरखीरीSun, 02 Jun 2024 02:44 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी के लखीमपुर खीरी में बड़ा हादसा हो गया। रेलवे कॉलोनी में एक घर में खाना बनाते समय गैस सिलेंडर ब्लास्ट हो गया। धमाके के साथ घर में आग लग गई। लपटों से घिरकर फालिज अटैक पीड़ित बुजुर्ग गम्भीर रूप से झुलस गया। अस्पताल में उसे मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेजा है। बेलरायां रेलवे स्टेशन पर तैनात  पैडमैन गुलशन कुमार अपने 75 वर्षीय पिता शिवजी शाह के साथ रेलवे के क्वार्टर में रहते थे। रविवार की सुबह लगभग 11  बजे खाना बन रहा था। इसी दौरान सिलेंडर लीक होने की वजह आग लग गई। लोग कुछ समझ पाते कि आग पूरे कमरे में फैल गई। शोर सुनकर पहुंचे लोगो ने आग बुझाने की कोशिश की लेकिन तब तक सिलेंडर ब्लास्ट हो गया। उसी की लपटों में शिवजी शाह घिरकर झुलस गए। अस्पताल में उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

फायर ब्रिगेड व पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची फायर बिग्रेड ने आग पर काबू पाया। मौके पर दो सिलेंडर मिले, जिसमे एक फटा हुआ मिला। जानकारी के अनुसार शिवजी शाह ग्राम ताजडर थाना मांझी जिला छपरा बिहार के रहने वाले थे। वह ज्यादातर अपने बेटे के साथ बेलरायां रेलवे कॉलोनी में रहते थे। कुछ समय पूर्व उनको फालिज का अटैक हुआ था जिसकी वजह से चलने में दिक्कत थी। मौके पर पहुंचे इंस्पेक्टर तिकुनिया मनोज कुमार व चौकी इंचार्ज बेलरायां अभिषेक कुमार ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया है।