ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशकैशियर हत्याकांड: लूट और हत्या के विरोध में आज लखनऊ में बंद रहेंगी गैस एजेंसियां

कैशियर हत्याकांड: लूट और हत्या के विरोध में आज लखनऊ में बंद रहेंगी गैस एजेंसियां

बिहारी गैस सर्विस के कैशियर से दिनदहाड़े लूट और हत्या के विरोध में सभी गैस एजेंसियां मंगलवार को बंद रहेंगी। ऑल इंडिया एलपीजी डिस्ट्रीब्यूटर्स फेडरेशन ने प्रशासन को चेतावनी दी है कि अगर हत्यारों को...

कैशियर हत्याकांड: लूट और हत्या के विरोध में आज लखनऊ में बंद रहेंगी गैस एजेंसियां
लखनऊ, निज संवाददाताTue, 30 Oct 2018 11:37 AM
ऐप पर पढ़ें

बिहारी गैस सर्विस के कैशियर से दिनदहाड़े लूट और हत्या के विरोध में सभी गैस एजेंसियां मंगलवार को बंद रहेंगी। ऑल इंडिया एलपीजी डिस्ट्रीब्यूटर्स फेडरेशन ने प्रशासन को चेतावनी दी है कि अगर हत्यारों को जल्द नहीं पकड़ा गया और पीड़ित परिवार को सम्मानजनक मदद नहीं मिली तो एजेंसियां अनिश्चितकालीन हड़ताल पर चली जाएंगी। त्योहार के सीजन में सिलेंडर सप्लाई अगर ठप हो गई तो आम लोगों को बड़ी परेशानी का सामना करना पड़ सकता है।

गैस एजेंसी और कर्मचारियों की सुरक्षा को लेकर एलपीजी फेडरेशन के तमाम पदाधिकारियों और एजेंसी मलिकों ने जिलाधिकारी कौशलराज शर्मा से मुलाकात की। उन्होंने सुरक्षा और पीड़ित परिवार की मदद की मांग रखी। गैस एजेंसी के लोगों ने जिलाधिकारी को बताया कि इस घटना को लेकर वितरक और स्टाफ बहुत दुखी और गुस्से में है। बिना सुरक्षा की गारंटी और कार्रवाई के कर्मचारी काम करने को तैयार नहीं हैं। ऑल इंडिया एलपीजी डिस्ट्रीब्यूटर्स फेडरेशन के प्रदेश अध्यक्ष डीपी सिंह ने बताया कि फेडरेशन ने पीड़ित कैशियर के परिवार को जल्द आर्थिक मदद देने की मांग रखी। वह बताते हैं जिलाधिकारी ने मदद का पूरा आश्वासन दिया है। उन्होंने शासन को पत्र लिख कर मदद का अग्रह किया है। फेडरेशन के अध्यक्ष डीपी सिंह बताते हैं कि फेडरेशन भी पीड़ित परिवार की मदद करेगा। वहीं गैस एजेंसी के मालिक ने परिवार की मदद करने का भरोसा दिया है।

यूपी में बेखौफ बदमाश: लखनऊ में दिनदहाड़े कैशियर की हत्या कर 10 लाख की लूट

आपको बता दें कि शहर के विभूतिखंड में बैंक ऑफ इंडिया के पास बाइक सवार बदमाशों ने सोमवार को दिनदहाड़े बिहारी गैस सर्विस के कैशियर श्याम सिंह की गोली मार कर हत्या कर दी और 10 लाख रुपए लूट ले गए। लुटेरे बीच सड़क पर असलहा लहराते हुए वहां से फरार हो गए। घटना के समय श्याम सिंह बैंक में रुपए जमा करने जा रहे थे। इस सनसनीखेज घटना की सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कम्प मच गया और आनन फानन आईजी, एसएसपी व कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंची थी। पुलिस ने वीडियो फुटेज खंगाले लेकिन हमलावरों का कोई सुराग नहीं मिला।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें