ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशहिंदूवादी नेता कमलेश तिवारी हत्याकांड में आरोपितों पर गैंगस्टर का भी आरोप तय

हिंदूवादी नेता कमलेश तिवारी हत्याकांड में आरोपितों पर गैंगस्टर का भी आरोप तय

हिंदू समाज पार्टी के अध्यक्ष कमलेश तिवारी की हत्याकांड में गैंगस्टर मामलों के विशेष न्यायालय ने आरोपितों के विरुद्ध आरोप तय कर दिया है। अब सुनवाई 11 जनवरी को होनी है।

हिंदूवादी नेता कमलेश तिवारी हत्याकांड में आरोपितों पर गैंगस्टर का भी आरोप तय
Deep Pandeyहिन्दुस्तान,प्रयागराजFri, 08 Dec 2023 07:16 AM
ऐप पर पढ़ें

हिंदू समाज पार्टी के अध्यक्ष कमलेश तिवारी की 18 अक्तूबर 2019 को उनके कार्यालय में मिलने आए दो युवकों ने हत्या कर दी थी। इस मामले में गुरुवार को गैंगस्टर मामलों के विशेष न्यायालय ने आरोपितों के विरुद्ध आरोप तय किया। विचाराधीन मुकदमे में वादी मुकदमा किरण तिवारी की गवाही भी न्यायालय में दर्ज की गई।  गैंगस्टर कोर्ट के विशेष न्यायाधीश विकास श्रीवास्तव ने मुख्य आरोपित सहित अन्य के विरुद्ध गैंगस्टर का भी आरोप तय किया। अदालत ने साक्ष्य प्रस्तुत करने के लिए 11 जनवरी की तिथि नियत की है।
 
अदालत ने अशफाक, मोइनुद्दीन, सैयद आसिम अली, मोहम्मद जाफर सादिक, पठान रशीद अहमद, फैजल मेंबर, मोहसिन सलीम, कुप्पेलर शेख एवं युसूफ खान, रईस अहमद, मोहम्मद कामरान, मोहम्मद आसिफ रजा, युसूफ खान के विरुद्ध धारा 302, 120 बी, 34 201, 212 ,216, 419, 420 भारतीय दंड संहिता एवं 66 सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम तथा आयुध अधिनियम के तहत पहले आरोप तय किया गया था। अब गैंगस्टर एक्ट  की धारा 2/3 में भी आरोपितों के विरुद्ध आरोप तय कर दिया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें