ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशरेप में फंसे बसपा सांसद अतुल राय पर अब गैंगस्टर की कार्रवाई

रेप में फंसे बसपा सांसद अतुल राय पर अब गैंगस्टर की कार्रवाई

कमिश्नरेट पुलिस वाराणसी की ओर से घोसी सांसद अतुल राय के कारनामों का चिट्ठा खोलते हुए उनपर गैंगस्‍टर की कार्रवाई शनिवार को शुरू कर दी गई है। वाराणसी पुलिस कमिश्‍नरेट के अनुसार घोसी सांसद अतुल...

रेप में फंसे बसपा सांसद अतुल राय पर अब गैंगस्टर की कार्रवाई
लाइव हिन्दुस्तान,वाराणसी Sat, 23 Oct 2021 07:37 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

कमिश्नरेट पुलिस वाराणसी की ओर से घोसी सांसद अतुल राय के कारनामों का चिट्ठा खोलते हुए उनपर गैंगस्‍टर की कार्रवाई शनिवार को शुरू कर दी गई है। वाराणसी पुलिस कमिश्‍नरेट के अनुसार घोसी सांसद अतुल राय के खिलाफ कई मामले थानों पर दर्ज हैं। अपराध की गंभीर धाराओं और जनहित को देखते हुए नैनी जेल में बंद अतुल राय और उनके साथ सुजीत बेलवा पर गैंग्‍सटर की कार्रवाई की गई है।   

कमिश्‍नरेट की ओर से जारी रिपोर्ट के अनुसार प्रयागराज जेल में बंद माफिया सांसद अतुल राय पर गैंगस्टर एक्ट के अंतर्गत कार्रवाई की जा रही है। माफिया अतुल राय पर थाना लंका पर गैंगेस्टर एक्ट का मुकदमा इसी कड़ी में दर्ज किया गया है। इस बाबत दो अभियुक्तों पर गैंगेस्टर एक्ट वाराणसी पुलिस कमिश्‍नरेट की ओर से लगाया गया है।अतुल राय के साथ ही अन्‍य आरोपित सुजीत बेलवा पर गैंगस्टर की कार्रवाई की जा रही है। दोनों पर ही विभिन्न थानों पर दर्जनों मुकदमे दर्ज हैं। अब सांसद अतुल राय की मुश्किलें दोबारा बढ़ गई हैं। बताया गया कि वर्तमान में नैनी जेल प्रयागराज में अतुल राय निरुद्ध हैं।

रेप पीड़िता के आत्मदाह के बाद बढ़ी मुश्किलें

अतुल राय पर रेप का आरोप लगाने वाली युवती के सुप्रीमकोर्ट के सामने आत्मदाह के बाद उनकी मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। मामले की जांच एसआईटी के हाथ में आते ही तेजी से कार्रवाई हुई है। अतुल राय के पक्ष में बयान देने वाले सीओ अमरेश सिंह बघेल को गिरफ्तार कर बर्खास्त तक कर दिया गया है। पूर्व आईजी अमिताभ ठाकुर को गिरफ्तार कर जेल में डाल दिया गया है। कई अन्य अफसरों को निलंबित और उनके पदों से हटाया जा चुका है। सांसद अतुल राय पर वाराणसी के लंका थाने में बलिया निवासी युवती ने 1 मई 2019 को दुराचार और धमकी देने का मुकदमा दर्ज कराया था। इसी के बाद उन्होंने सरेंडर किया और जेल में ही हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें