DA Image
28 सितम्बर, 2020|8:29|IST

अगली स्टोरी

मेरठ से महिला का अपहरण कर हरियाणा में गैंगरेप, पुलिस के डर से वापस छोड़ा, घर लौटी महिला ने किए कई खुलासा

gangrape in haryana after kidnapping woman from meerut

लिसाड़ी गेट से महिला का अपहरण कर उसे हरियाणा में बंधक बना गैंगरेप किया गया। अपहरण की जानकारी पर पुलिस ने आरोपियों के घर पूछताछ की। इसके बाद आरोपियों पर दबाव बना और नाटकीय तरीके से महिला को लिसाड़ी गेट लाकर छोड़ दिया गया। सोमवार दोपहर महिला अपने घर पहुंची और पूरा मामला बताया। एक महिला समेत चार लोगों पर अपहरण और गैंगरेप का आरोप लगाया। इस मामले में अब थाने पर गैंगरेप की तहरीर दी गई है।

अहमदनगर कांच का पुल निवासी महिला का निकाह कुछ समय पहले न्यू इस्लामनगर में हुआ था। महिला एक माह पूर्व अपने घर आई हुई थी। इस दौरान 11 अगस्त को महिला को तीन युवकों ने अगवा कर लिया। इस मामले में महिला की मां की ओर से चौकी पर तहरीर दी गई थी। पूरे मामले में चौकी पुलिस ने आरोपियों के घर पूछताछ शुरू की। बाद में मामला दबाने का प्रयास हुआ। खुलासा हुआ कि इस अपहरण में मोहल्ले की ही एक महिला भी शामिल है, जो वारदात के बाद से गायब है। पुलिस के दबाव की खबर आरोपियों तक पहुंच गई। इसके बाद महिला को सोमवार दोपहर लिसाड़ी गेट में लाकर छोड़ दिया गया।

महिला अपने घर पहुंची और सनसनीखेज खुलासा किया। बताया कि मोहल्ले की ही महिला उसे बहाने से अपने घर ले गई थी। वहां से हथियारों के बल पर अपहरण कर एक वैन में डालकर हरियाणा में रोहतक के पास फरवाना ले जाया गया और एक ईंट भट्ठे पर रखा गया। बताया कि तीन आरोपियों दिलशाद, अफसार और अशरफ ने उसके साथ वहां गैंगरेप किया। इस बात की जानकारी चौकी पुलिस को दी गई। मामला चूंकि गैंगरेप का बताया गया, इसलिए पीड़ित परिवार को थाने भेजा गया। पुलिस को तहरीर दी गई है। फिलहाल मामले में पुलिस पूछताछ कर रही है। इस पूरे प्रकरण में महिला के बयान कराने के बाद उसका मेडिकल कराया जाएगा। 

महिला 11 अगस्त से लापता थी। महिला से बात कराई जाएगी। तहरीर और मेडिकल रिपोर्ट के अनुसार कार्रवाई कराई जाएगी। जो भी दोषी होगा, उस पर मुकदमा दर्ज कराया जाएगा। 
अखिलेश नारायण सिंह, एसपी सिटी मेरठ।  

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:gangrape in haryana after kidnapping woman from meerut