अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

UP: बागपत में गैंगरेप के आरोपी दे रहे धमकी, छात्राओं ने स्कूल जाना छोड़ा छोड़ा

GANGRAPE

स्कूल जा रही छात्रा को अगवा कर गैंगरेप के आरोपी अब पीड़ित परिजनों पर मुकदमा वापस लेने का दबाव बना रहे हैं। ऐसा नहीं करने पर आरोपियों ने परिवार की अन्य लड़कियों को भी इसका अंजाम भुगतने की धमकी दी है।  इससे पीड़ित परिजन दहशत में है और उन्होंने परिवार की लड़कियों को स्कूल भेजना बंद कर दिया है। उधर, पीड़ित छात्रा ने इंसाफ नहीं मिलने पर आत्महत्या की चेतावनी दी है।

नगर में 3 जनवरी को स्कूल जा रही एक छात्रा को कार सवार चार युवकों ने अगवा कर गैंगरेप किया था। मामले में छात्रा के परिजनों ने गुरुवार को एक युवक को नामजद व तीन अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी। फिलहाल सभी आरोपी पुलिस पकड़ से दूर हैं और पीड़ित परिवार पर केस वापस लेने का दबाव बना रहे हैं। इतना ही नहीं आरोपी युवक मुकदमा वापस नहीं लेने की सूरत में पीड़ित परिवार की अन्य लड़कियों से भी गैंगरेप की धमकी दे रहे हैं। इससे डरकर पीड़िता की सगी और चचेरी बहनों ने स्कूल जाना बंद कर कर दिया है। सभी लड़कियां घर में कैद रहने को मजबूर हैं। 

उधर, पीड़ित छात्रा ने भी इंसाफ नहीं मिलने पर आत्महत्या की चेतावनी दी है। पीड़िता का कहना है कि अगर उन दरिंदों को सजा नहीं मिली तो वह जहर खाकर जान दे देगी। पीड़ित छात्रा का कहना है कि शायद उसकी मौके के बाद पुलिस-प्रशासन को कुछ सुध आए।

पीड़ित परिजन पुलिस पर ठीक ढंग से कार्रवाई न करने का आरोप लगा रहे हैं। परिजनों ने बताया कि अभी तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई है। उनका परिवार दहशत में है और लड़कियों ने घर से निकलना तक छोड़ दिया है। उन्होंने पुलिस से आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने की मांग की।

 

पीड़ित परिवार को नहीं मिली सुरक्षा

बड़ौत। परिजन बोले आरोपी उन्हें लगातार धमकी दे रहे हैं। उनकी तरफ से कभी फोन आता है तो कभी कुछ लोग घर आ धमकते हैं। इसके बावजूद पूलिस ने उन्हें कोई सुरक्षा मुहैया नहीं कराई है। इससे पूरा परिवार डर के साय में जीने को मजबूर है।

 

इंसाफ के लिए सीएम से लगाई गुहार

बड़ौत। पीड़ित छात्रा के परिजनों ने बताया कि शुक्रवार को उन्होंने प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को ऑनलाइन शिकायत दर्ज कर इंसाफ की गुहार लगाई है। इसके अलावा उन्होंने प्रधानमंत्री कार्यालय में भी फैक्स कर इंसाफ की गुहार लगाई है। 

 

पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। आरोपियों की गिरफ्तारी को दबिश दी जा है। उन्हें जल्द ही पकड़ लिया जाएगा।  -रामानंद कुशवाह-सीओ बड़ौत

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Gangrape accused threatens schoolgirls leave school