अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

यूपी फिर हुआ शर्मसार! पिता के दोस्तों ने बंधक बनाकर महिला के साथ किया गैंगरेप 

GANGRAPE

उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले के कमलापुर थाना इलाके मे दो दिन पूर्व बहाने से एक महिला और उसके बेटे को महिला के पिता के मित्र बुला ले गए।  उसके बाद महिला को बन्धक बनाकर उसके साथ दुराचार किया। विरोध करने पर उसकी पिटाई भी की और मुंह खोलने पर उसके पुत्र को जान से मारने की धमकी दी। किसी तरह भाग कर महिला सोमवार रात कमलापुर थाना पहुंची और पुलिस को आप बीती बताई.  तहरीर पुलिस को दी  और अपने पुत्र की बरामदगी की गुहार लगाई। पुलिस का कहना है कि केस दर्ज कर लिया गया है और महिला को मेडिकल के लिये भेज कर उसके पुत्र की बरामदगी के साथ साथ फरार आरोपियो की तलाश की जा रही है।

थाना कमलापुर इलाके के ग्राम की निवासी 35 साल की एक महिला ने पुलिस को तहरीर देते हुये आरोप लगाया कि 15 अप्रैल की दोपहर को उसका पिता गुरूप्रसाद अपने मित्र मान सिंह पुत्र छोटेलाल निवासी गाँव चपरवा  के साथ आया और उसे समान खरीदाने के बहाने उसे तथा उसके पुत्र मोहित को ले गया।  महिला के मुताबिक  उसके पिता को उनके साथियों ने काम के बहाने बाहर भेज दिया। उसके बाद मान सिंह ने  उसके साथ बलपूर्वक दुराचार किया ।इसके बाद उसे अपने मित्र गाँव दिलेर नगर निवासी मेराज के घर छोड आया।

महिला का आरोप है कि मेराज ने दो दिन तक उसके साथ दुराचार किया। इस दौरान उसने और उसके बेटे ने विरोध किया तो दोनों को पीटा गया। किसी तरह सोमवार की रात महिला दिलेरनगर से कमलापुर थाने पहुची और थानाध्यक्ष को आप बीती बताई । कमलापुर पुलिस ने मान सिंह व मेराज के खिलाफ केस दर्ज करते हुये अभियुक्तो की गिरफ्तारी के साथ साथ पीडिता के पुत्र की बरामदगी के प्रयास शुरू कर दिये है ।थानाध्यक्ष संजीत सोनकर ने बताया कि मामले मे पिता की भी भुमिका संदग्धि दिखाई पडती है। फिलहाल टीमे बनाकर पीडिता के पुत्र की बरामदगी के साथ साथ अभियुक्तों की गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे है।

यूपी फिर हुआ शर्मसार! पिता के दोस्तों ने बंधक बनाकर महिला के साथ किया गैंगरेप 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Gangrap in sitapur